Urvashi Rautela ने अजगर के साथ दिया गजब का पोज, PHOTO देख फैंस के छूटे पसीने
Advertisement

Urvashi Rautela ने अजगर के साथ दिया गजब का पोज, PHOTO देख फैंस के छूटे पसीने

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा से काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. वह स्टाइलिश अंदाज में काफी पूल में खड़ी हैं, उनके हाथ में एक खतरनाक अजगर है.

फोटो साभार: Instagram@Urvashirautela

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने हुस्न के जादू से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनकी लाखों की कीमत वाली ड्रेस भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने दो सुपरहिट म्यूजिक वीडियो भी दिए हैं. लेकिन इसके अचाकन बाद ही उनका एक नया अवतार सामने आया है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक खतरनाक अजगर के साथ पोज दे रही हैं. 

ऐसा है अंदाज 

इस तस्वीर की बात करें तो इसमें उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) हमेशा से काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. वह काफी हैवी मेकअप के साथ स्टाइलिश अंदाज में काफी पूल में खड़ी हैं, उनके हाथ में एक खतरनाक अजगर है, जिसे वह कातिल निगाहों से घूर रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद भी दी है.

हैरत में हैं उर्वशी के फैंस 

इस तस्वीर को देखकर उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) के फैंस काफी हैरत में हैं, जहां कुछ उनके हौसले की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनकी खैरियत पूछ रहे हैं. यहां कई लोगों ने आग और हार्ट इमोजी बनाकर एक्ट्रेस की तारीफ की है. 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) को आखिरी बार 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा गया था. वह जल्द ही 'ब्लैक रोज' में भी दिखाई देंगी, जिसे एक थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है. इसे हिंदी और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा. हाल ही में उर्वशी रौतेला की तमिल रीमेक फिल्म 'थिरुट्टू पायल 2' के फर्स्ट लुक ने खूब चर्चा बटोरी थी. इसके अलावा जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ भी अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस समय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) रणदीप हुड्डा के साथ सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में इसकी शूटिंग खत्म की है. 

इसे भी पढ़ें:  Versace Baby Release: इजिप्ट के सुपरस्टार Mohamed Ramadan के साथ रोमांस करती नजर आईं Urvashi Rautela, आपने देखा वीडियो?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news