Urvashi Rautela: क्या 190 करोड़ के बंगले में शिफ्ट हुईं उर्वशी रौतेला? इस दिग्गज फिल्ममेकर की बनीं पड़ोसी!
Advertisement

Urvashi Rautela: क्या 190 करोड़ के बंगले में शिफ्ट हुईं उर्वशी रौतेला? इस दिग्गज फिल्ममेकर की बनीं पड़ोसी!

Urvashi Rautela New House: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मुंबई के पॉश इलाके में एक खूबसूरत और बेशकीमती बंगले में शिफ्ट हो गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी जिस बंगले में शिफ्ट हुई हैं, उसकी कीमत 190 करोड़ रुपए है.

उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्वशी रौतेला हाल में अपने नए घर को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Movies) कुछ ही समय पहले एक आलीशान बंगले में शिफ्ट हुई हैं, जिसकी कीमत 190 करोड़ रुपए बताई जा रही है. जी हां...उर्वशी रौतेला का अब दिग्गज फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पड़ोसी बन गई हैं. मुंबई के पॉश एरिया जुहू में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela New House) का आलीशान बंगला है, जहां लैविश गार्डन से लेकर पर्सनल जिम जैसी सुविधाएं मौजूद हैं. 

लंबे समय से थी उर्वशी को घर की तलाश!

रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) करीब 7-8 महीनों से नए घर की तलाश कर रही थीं. वहीं अब अपना आशीयाना मिल गया है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिल्ममेकर यश चोपड़ा के पड़ोस के बंगले में शिफ्ट हुई हैं, और यह वही बंगला है जहां यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा रहा करती थीं. उर्वशी रौतेला के नए घर से जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और कीमत को लेकर भी अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

इंटरनेट सेंसेशन हैं उर्वशी रौतेला!

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela New Film) अपनी फिल्मों-वेब सीरीज से ज्यादा इंटरनेट पर अपनी ग्लैमरस अदाओं से सुर्खियां बटोरती नजर आती  हैं. उर्वशी रौतेला हाल में कान्स 2023 फेस्टिवल में शामिल हुई थीं. जहां उनका मगरमच्छ वाला नेकलेस खूब लाइमलाइट में छाया था. एक्ट्रेस के कान्स 2023 में हर लुक पर काफी चर्चा हुई थी. उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो हाल में एक्ट्रेस इंस्पेक्टर अविनाश नाम की वेब सीरीज में दिखाई दी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस परवीन बाबी की बायोपिक फिल्म पर भी काम कर रही हैं.

Trending news