Shah Rukh Khan Gauri Khan Love Story: पहली नजर में ही गौरी के दीवाने हो गए थे शाहरुख, घर के नीचे गाया करते थे गाना
Advertisement

Shah Rukh Khan Gauri Khan Love Story: पहली नजर में ही गौरी के दीवाने हो गए थे शाहरुख, घर के नीचे गाया करते थे गाना

Shah Rukh Khan Gauri Khan Love Story: वैलेंटाइन डे का वीक चल रहा है और ऐसे में आज हम आपको इंडस्ट्री की टॉप जोड़ी शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. शाहरुख गौरी के घर के नीचे एक रोमांटिक गाना गाया करते थे. 

पहली नजर में ही गौरी के दीवाने हो गए थे शाहरुख, घर के नीचे गाया करते थे गाना

Shah Rukh Khan Gauri Khan Love Story: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग शाहरुख खान हमेशा से अपने रोमांटिक अंदाज और फिल्मों को लेकर पसंद किए जाते हैं. शाहरुख खान ने अपने करियर में ऐसी कई रोमांटिक फिल्में की हैं, जिनको देखने के बाद लोगों ने प्यार करना सीखा होगा. इतना ही नहीं, शाहरुख खान ने पर्सनल लाइफ भी किसी रोमांटिक फिल्म से कम नहीं है. 

जी हां, इंडस्ट्री की टॉप और बेस्ट जोड़ियों में गिने जाने वाले शाहरुख खान और गौरी खान की पर्सनल लाइफ भी खूब रोमांस से भरपूर रही है. वैलेंटाइन डे का वीक चल रहा है तो ऐसे में शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी के बारे में जानना तो बनता है. शाहरुख ने एक बार खुद अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो पहली नजर में गौरी से प्यार कर बैठे थे और उनके घर के नीचे रोमांटिक गाना गाया करते थे. 

बहुत फिल्मी है शाहरुख-गौरी की लव स्टोरी

दोनों की शादी तो 32 से 33 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों के बीच की मोहब्बत एक दूसरे के लिए कम नहीं हुई. अपने इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया था, 'जब दोनों की पहली मुलाकात उस टाइम गौरी महज 14 साल की और वो खुद 18 साल के थे. दोनों घर वाले उनके रिश्तों के खिलाफ थे, लेकिन दोनों ने परिवार वालों के खिलाफ जाकर शादी की थी. हालांकि, बाद में गौरी के घर वाले मान गए थे'. शाहरुख और गौरी एक दूसरे को कॉलेज के समय से जानते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

किंग खान गौरी के घर के नीचे गाया करते थे गाना 

साथ ही शाहरुख ने ये भी खुलासा किया था कि गौरी दिल्ली के पंचशील में रहा करती थी और वो हौज खास में. तब वो गौरी के घर के नीचे जाया कर एक गाया गाया करते थे जो था  ‘गोरी तेरा गांव बड़ा प्यार, मैं तो गया मारा आके यहां रे’. एक्टर ने आगे बताया कि दोनों बेहद मुश्किल से मिल पाते थे, लेकिन प्यार पक्का था तो आज शादी के 33 साल बाद भी गौरी के साथ काफी खुश हैं शाहरुख खान. दोनों के तीन बच्चे भी हैं आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान. 

Trending news