'मशहूर हस्तियों में खामियां ढूंढना बंद करें...' INA द्वारा गिरफ्तार होने वाली फर्जी खबरों पर भड़कीं Varalaxmi Sarathkumar
Advertisement
trendingNow12156527

'मशहूर हस्तियों में खामियां ढूंढना बंद करें...' INA द्वारा गिरफ्तार होने वाली फर्जी खबरों पर भड़कीं Varalaxmi Sarathkumar

Varalaxmi Sarathkumar: साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमा को लेकर कई रिपोर्टों में दावा किया गया कि उनको एनआईए ने गिरफ्तार किया था, जिसको लेकर अब एक्ट्रेस की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया आई है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी नाराजगी दर्ज करवाते हुए फेक न्यूज की आलोचना की. 

 

INA द्वारा गिरफ्तार होने वाली फर्जी खबरों पर भड़कीं Varalaxmi Sarathkumar

Varalaxmi Sarathkumar Angry On Fake News: तमिल एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार हाल ही में तेलुगु फिल्म 'हनुमान' में देखा गया था, ने हाल ही में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (INA) द्वारा उनकी गिरफ्तारी की फर्जी खबरों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ऐसी खबरों की आलोचना की है. कुछ समय पहले एक्ट्रेस को लेकर कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि एक्ट्रेस को उसके फार्म मैनेजर आदिलिंगम की चल रही जांच के संबंध में गिरफ्तार किया गया था, जो कथित तौर पर ड्रग्स और हथियारों के सौदे में शामिल था. 

दरअसल, साल 2023 में ये खबर आई थी कि वरालक्ष्मी को एनआईए ने समन किया था. बाद में एक आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में एक्ट्रेस ने दावा किया कि ये झूठी खबर थी. हाल ही में कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उस मामले में वरलक्ष्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे एक्ट्रेस को झटका लगा और उन्होंने इसको लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की. हाल ही में वरलक्ष्मी सरथकुमार ने एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है और इसपर कई यूजर्स की भी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

फेक खबरों पर भड़कीं एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'ये बहुत ही दुख की बात है कि हमारे प्रतिभाशाली मीडिया के पास पुरानी फेक न्यूज प्रसारित करने के अलावा कोई खबर नहीं है. हमारे प्रिय पत्रकार, खास तौर से स्वयंभू समाचार साइटें और आपके आर्टिकल, आप कुछ वास्तविक पत्रकारिता क्यों नहीं करना शुरू करते? अपनी मशहूर हस्तियों में खामियां ढूंढना बंद करें, हम अभिनय करने, लोगों का मनोरंजन करने और अपना काम करने की कोशिश कर रहे हैं. आप अपना काम क्यों नहीं करते?! ऐसे 1000 गंभीर मुद्दे हैं जिन पर आपको वास्तविक ध्यान देने की जरूरत है'! 

'मडगांव एक्सप्रेस' का नया धमाकेदार गाना 'नॉट फनी' आउट, नोरा फतेही और दिव्येंदु की जोड़ी दिखी कमाल

बोलीं- फेक खबरें फैलाना बंद करें

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'हमारी चुप्पी को कमजोरी की निशानी मत समझिए. मानहानि के मामले भी अब ट्रेंड में हैं..फर्जी कचरा और आधारहीन खबरें प्रसारित करना बंद करें और ऐसी पत्रकारिता वापस लाएं जो हमें गौरवान्वित करे'. वहीं, अगर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड गैलरिस्ट निकोलाई सचदेव से सगाई की है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, वरलक्ष्मी ने अपनी अपकमिंग निर्देशित फिल्म 'रायण' में धनुष के साथ हाथ मिलाया है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

 

Trending news