पिता की मौत से सदमे में मलाइका, मुंह के पास कैमरा लाकर फोटो खींच रहे पैप्स, भड़के वरुण धवन
Advertisement
trendingNow12425505

पिता की मौत से सदमे में मलाइका, मुंह के पास कैमरा लाकर फोटो खींच रहे पैप्स, भड़के वरुण धवन

Varun Dhawan ने मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत के बाद एक पोस्ट शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस पोस्ट में वरुण ने एक्ट्रेस के घर के बाहर लगी भीड़ पर नाराजगी जताई. साथ ही मलाइका के फेस पर कैमरा जूम करके फोटो खींचने पर भी नाराज हुए.

वरुण धवन और मलाइका अरोड़ा

Varun Dhawan Angry on Paps: मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत के बाद उनके घर के बाहर पैपराजी का जमावड़ा लगा हुआ है. एक तरफ एक्ट्रेस के घर सितारों का आने का सिलसिला जारी है तो वहीं दूसरी तरफ पैपराजी मलाइका अरोड़ा के वहां पहुंचते ही उनके फेस के ऊपर कैमरा जूम करते दिखे. पैपराजी की इस हरकत पर वरुण धवन (Varun Dhawan) भड़क गए हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

क्यों भड़के वरुण धवन?
वरुण ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में एक नोट डाला. इस नोट में उन्होंने पैप्स से गुजारिश की है कि वो उन लोगों का थोड़ा का ख्याल करें जिनके ऊपर ये दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्टर ने लिखा- 'पिता को खोने के गम में डूबे लोगों के सामने कैमरा घुमा देना असंवेदनशील है. जरा सोचिए कि आप लोग क्या कर रहे हैं या ऐसा करने से किसी और पर क्या बीत रही होगी. मैं समझता हूं कि ये (आपका) काम है, लेकिन कभी-कभी कोई दूसरा इंसान इससे दूसरे इंसान को और तकलीफ भी हो सकती है.'

वरुण का यह मैसेज उन पैपराजी के लिए है जो बुधवार को मलाइका अरोड़ा के पिता की कथित आत्महत्या के बाद उनके परिवार की ओर कैमरा घुमाकर एक के बाद एक फोटोज और वीडियो बना रहे थे. 

fallback

दौड़ते-हांफते घर पहुंचीं मलाइका, पिता के निधन से टूटीं छोटी बेटी अमृता, अरबाज खान से अर्जुन कपूर तक पहुंचे सेलेब्स

बिल्डिंग से गिरे नीचे

अनिल कुलदीप मेहता बुधवार को सुबह करीब नौ बजे आयशा मनोर बिल्डिंग में अपने घर से नीचे गिर गए थे. उस वक्त मलाइका एक कार्यक्रम के लिए पुणे जा रही थीं. हादसे की जानकारी मिलते ही वह बीच रास्ते से मुंबई वापस आईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शव को पोस्टमार्टम के लिए भाभा अस्पताल ले जाया गया है. मौत से जुड़ी अन्य जानकारियां अभी भी सामने आ रही हैं. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

 

 

मां-बाप का हो गया था तलाक
मलाइका का जन्म महाराष्ट्र के ठाणे में हुआ था. जब वो 11 साल की थीं, तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया और वह अपनी मां और बहन अमृता अरोड़ा के साथ चेंबूर चली गईं. उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प एक मलयाली ईसाई हैं. उनके पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी थे. वह मर्चेंट नेवी में काम करते थे. मलाइका के पिता की मौत के बाद उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी सांत्वना देने पहुंचे.

 

Trending news