दौड़ते-हांफते घर पहुंचीं मलाइका, पिता के निधन से टूटीं छोटी बेटी अमृता, अरबाज खान से अर्जुन कपूर तक पहुंचे सेलेब्स
Advertisement
trendingNow12425191

दौड़ते-हांफते घर पहुंचीं मलाइका, पिता के निधन से टूटीं छोटी बेटी अमृता, अरबाज खान से अर्जुन कपूर तक पहुंचे सेलेब्स

मलाइका अरोड़ा-अमृता अरोड़ा के पिता अनिल कुलदीप मेहता का निधन हो गया है. ऐसे में परिवार से मिलने बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे. ऐसे में मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड और उनके पूरे परिवारवाले भी मुश्किल की घड़ी में साथ दिखे. वहीं अर्जुन कपूर भी इस दौरान एक्ट्रेस के घर पहुंचे.

दौड़ते-हांफते घर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा

बुधवार को मलाइका अरोड़ा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. पिता अनिल कुलदीप मेहता का निधन हो गया. बताया जा रहा है कि अनिल मेहता ने सुसाइड किया है तो वहीं कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि ये एक हादसा है. ऐसे में मलाइका और अमृता को जैसे ही ये खबर मिली तो वह घर भागते-भागते पहुंचीं. वहीं, बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स भी एक्ट्रेस के घर पहुंचीं.

मलाइका अरोड़ा चेहरे पर मास्क लगाए, नाइट सूट में ही भागी-भागी माता-पिता के घर पहुंचीं. वह काफी परेशान हालत में दिखीं. जैसे ही एक्ट्रेस को पैप्स ने देखा तो सब उन्हें कैप्चर करने लगे. लेकिन वह चेहरा ढंके वहां से चली गईं. वहीं तमाम सितारे भी उनके घर पर स्पॉट हुए.

सदमे में मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन को भी स्पॉट किया गया. वह भी दौड़ते हुए पिता के घर पहुंचीं. एक रात पहले ही दोनों बहनें माता-पिता के घर मिलने पहुंची थीं. उन्होंने सोचा भी नहीं था कि कुछ घंटों के बाद ऐसा हालत हो जाएगी. फिलहाल परिवार मुश्किल वक्त से गुजर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका के पिता के निधन पर पहुंचे अरबाज खान
सबसे पहले अरबाज खान पहुंचे. मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड को जैसे ही खबर मिली वह तुरंत अनिल मेहता के घर पहुंचे. उन्होंने स्थिति को जाना पहचाना और परिवार को हिम्मत दी. फिर इसके बाद उनकी फैमिली भी आई.

सलीम खान का पूरा परिवार पहुंचा
अरबाज खान के पिता सलीम खान और सोहेल खान को भी मलाइका अरोड़ा के पिता के घर पर देखा गया. 88 साल के सलीम खान को जैसे ही पता चला तो वह तुरंत जॉयस पॉलीकार्प (मलाइका अरोड़ा की मां) और उनके परिवार से मिलने पहुंचे. इस दौरान सोहेल खान पिता को संभालते हुए नजर आए.

39 साल पहले मलाइका के माता-पिता का हुआ तलाक, फिर रहने लगे थे साथ, 1 दिन पहले ही बेटियों ने लिया था हालचाल, जानें कैसे हैं परिवार में रिश्ते

नाना का दुलारा
वहीं मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी नजर आए. अरहान अपने नाना अनिल मेहता के काफी करीब थे. वह भी परिवार के साथ हैं. वहीं दूसरी ओर किम शर्मा से लेकर अलवीरा अग्निहोत्री तक भी पहुंचे.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news