जबरदस्त है 'कलंक' का फर्स्टलुक, आंखों में आग लिए नजर आए वरुण धवन
Advertisement
trendingNow1504349

जबरदस्त है 'कलंक' का फर्स्टलुक, आंखों में आग लिए नजर आए वरुण धवन

फिल्म में वरुण धवन 'जफर' नाम के किरदार में होंगे, अप्रैल में रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड 'कलंक'

वरुण धवन, फोटो साभार: ट्विटर@taranadarsh

नई दिल्ली: कल एक तस्वीर सामने आने के बाद से ही लोगों के मन में 'कलंक' के फर्स्टलुक को लेकर उतावलापन बढ़ गया था. जहां कल एक तालाब में रोमांटिक कपल के पीछे से जैसी एक तस्वीर के साथ फर्स्टलुक की घोषणा की गई थी. इस रोमांटिक तस्वीर के बाद आंखों में आग लिए वरुण धवन का यह पोस्टर फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ा देने वाला है. 

'कलंक' का अभी-अभी सामने आया पोस्टर एक दम चौंका देने वाला है. इस पोस्टर के साथ फिल्म में वरुण धवन के किरदार और फिल्म की रिलीज को लेकर भी खुलासा किया गया है. इस पोस्टर में लाल रंग के बैकग्राउंड में वरुण धवन का चेहरा नजर आ रहा है. वरुण इस पोज में अपनी आंखों से ही बहुत कुछ कह रहे हैं. उनकी आंखों में आक्रोश, बदला और काफी जोश नजर आ रहा है. देखिए यह पोस्टर...

fallback

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने हाल ही में वरुण का यह पोस्टर अपनी सोशल मीडिया वॉल पर रिलीज किया है. इसके साथ तरण ने जानकारी दी है कि वरुण इस ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म में 'जफर' नाम के किरदार में होंगे. वरुण का लुक उनके मुस्लिम नाम से पूरी तरह मैच करने के लिए वरुण की आंखों में सुरमा नजर आ रहा है. यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कलंक' अप्रैल में रिलीज होगी.

fallback

बता दें कि वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर वाली इस मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' के फर्स्टलुक के रिलीज का ऐलान हाल में ही हुआ था कि यह जल्द ही दर्शकों के सामने होगा, जिसके बाद से ही लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा था. 

धर्मा प्रोडक्शन ने इसी सिलसिल में कल शाम फिल्म 'कलंक' से एक ताजा तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक कपल नाव पर बैठे हुए नदी की सुंदरता को देख रहे हैं. नाव के आसपास बड़े-बड़े फूल भी नजर आ रहे हैं, जो इस तस्वीर की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. इस खूबसूरत रोमांटिक तस्वीर और आज के पोस्टर को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह फिल्म दर्शकों के सामने ऐसे कई वैरायटी के फ्रेम्स पेश करेगी. देखिए यह तस्वीर...

fallback

गौरतलब है कि यह फिल्म 1940 के दौर पर बनाई गई है. यह कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने सालों एक साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों की जोड़ी 80 के दशक में सुपरहिट मानी जाती थी लेकिन उसके बाद दोनों ने सालों-साल साथ में काम नहीं किया. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news