'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' के सेट पर ब्रेकफास्ट और लंच में बहस, वरुण-जान्हवी में से कौन जीता?
Advertisement
trendingNow12430054

'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' के सेट पर ब्रेकफास्ट और लंच में बहस, वरुण-जान्हवी में से कौन जीता?

'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में एक बार फिर वरुण धवन और जान्हवी कपूर साथ में नजर आने वाले हैं. अब सेट से एक्टर ने एक फोटो शेयर की है जहां सान्या मल्होत्रा और मनीष पॉल भी नजर आ रहे हैं.

 

'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' के सेट पर वरुण और जान्हवी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने शनिवार को अपकमिंग फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' से एक फोटो पोस्ट की है. जहां उनकी कास्ट भी दिख रही है. जहां वह लजीज नाश्ते का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं. एक बार फिर इस फिल्म में वरुण धवन जान्हवी कपूर के साथ काम करने वाले हैं. दोनों ने आखिरी बार बवाल फिल्म में काम किया था. फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स भी मिला था.

वरुण धवन की इस फोटो में बहस बन गया इसका कैप्शन. ये बहस हुई जान्हवी और वरुण धवन के बीच. दरअसल वरुण ने कहा कि वह ब्रेकफास्ट कर रहे हैं तो जान्हवी ने मुंह बनाते हुए कहा कि ये नाश्ता नहीं बल्कि लंच है. इस फोटो में जान्हवी कपूर और वरुण के अलावा सान्या मल्होत्रा ​​और मनीष पॉल भी नजर आ रहे हैं.

एक्टर वरुण पहली तस्वीर में डाइनिंग टेबल पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने काला चश्मा भी पहन रखा है. उनके बगल में जान्हवी कपूर बैठी हैं, जो उन्हें देखकर मुस्कुरा रही हैं. टेबल पर कई तरह का खाना भी रखा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

सान्या और मनीष पॉल भी साथ
वहीं, दूसरी तस्वीर में वरुण धवन, सान्या मल्होत्रा और मनीष पॉल के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. वरुण सूप का आनंद ले रहे हैं, जबकि सान्या और मनीष कॉफी की चुस्की लेते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा टेबल पर जूस के गिलास भी रखे हुए हैं.

जान्हवी कपूर और वरुण धवन के बीच कमेंटबाजी
इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ब्रेकफास्ट क्लब." वहीं, जान्हवी कपूर ने एक्टर की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "यह लंच था." बता दें कि 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' को 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का सीक्वल बताया जा रहा है. इस फिल्म में वरुण और निर्देशक शशांक खेतान फिर से साथ काम कर रहे हैं. दोनों ने इससे पहले 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में काम किया था.

भारत की सबसे महंगी 10 फिल्मों में से 7 हैं साउथ की, 3 हुईं महाफ्लॉप...एक ने रूलाए खून के आंसू तो 1 का डिब्बा बंद

आलिया को किया जान्हवी ने रिप्लेस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जान्हवी ने 'दुल्हनिया' फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट में आलिया भट्ट की जगह ली है. धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वालीं 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' 18 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news