VIDEO: 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर रिलीज, अब डांस में होगा इंडिया-पाकिस्तान का मुकाबला!

फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' आने वाले साल में 24 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं इसका ट्रेलर अब दर्शकों को थिरका देने के लिए सामने आ चुका है. 

VIDEO: 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर रिलीज, अब डांस में होगा इंडिया-पाकिस्तान का मुकाबला!

नई दिल्ली: वरुण धवन (Varun Dhawan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), प्रभु देवा (Prabhu Deva) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की मोस्ट अवेटेड डांस बेस्ड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म आने वाले साल में 24 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं इसका ट्रेलर अब दर्शकों को थिरका देने के लिए सामने आ चुका है. 

इस फिल्म को हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी 3डी डांस बेस्ड फिल्म कहा जा रहा है. जिसके चलते लोगों के लिए इसके ट्रेलर का भी काफी बेसब्री से इंतजार था. पहले यह ट्रेलर 12 दिसंबर को रिलीज होने वाला था बाद में 18 यानी आज रिलीज की बात कही गई. लोगों को फिल्म का कितनी बेसब्री से इंतजार था इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्रेलर रिलीज होने के पहले से ही ट्विटर पर #StreetDancer3DTrailer ट्रेंड करने लगा था. देखिए यह धांसू ट्रेलर...

इस ट्रेलर को देखकर डांस पसंद करने वालों की धड़कनें बढ़ सकती हैं. फिल्म में प्रभुदेवा का रोल जबरदस्त लग रहा है. वहीं अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में दिख रहे हैं. इन सबके साथ सबसे ज्यादा दर्शकों को खींचने वाली बात है डांस में इंडिया और पाकिस्तान का मुकाबला. जहां वरुण इंडियन डांसर हैं वहीं श्रद्धा पाकिस्तानी की डांसर बनी नजर आ रहीं हैं.

बता दें कि 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' साल 2013 में आई फिल्म 'एबीसीडी' की तीसरी किस्त है. इसका दूसरा पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में फिल्म फैंचाइजी के पुराने कलाकारों के साथ फेमस डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही की भी एंट्री हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने किया है. यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले रिलीज हो रही है. 

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें