Varun Tej और Lavanya Tripathi जल्द करने जा रहें सगाई, तारीख आई सामने
Advertisement
trendingNow11720578

Varun Tej और Lavanya Tripathi जल्द करने जा रहें सगाई, तारीख आई सामने

साउथ फिल्म स्टार वरुण तेज (Varun Tej) की रिल लाइफ पार्टनर लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi)अब रियल लाइफ में उनकी जीवनसाथी बनने वाली हैं. दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं. 

Varun Tej और Lavanya Tripathi जल्द करने जा रहें सगाई, तारीख आई सामने

Varun Tej and Lavanya Tripathi: साउथ फिल्म स्टार वरुण तेज (Varun Tej) की रिल लाइफ पार्टनर लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) अब रियल लाइफ में उनकी जीवनसाथी बनने वाली हैं. दोनों ने एक दूसरे को काफी वक्त तक डेट किया है. उन्होंने अपने प्यार को मीडिया से छिपाने की बहुत कोशिश की लेकिन कहता हैं ना प्यार छिपाए नहीं छिपता. अब खबर सामने आ रही है कि दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं. दोनों की सगाई की डेट भी सामने आ गई है. कहां जा रहा है कि 9 जून को दोनों एक दूसरे के ऑफिशयली पार्टनर बन जाएंगे. साउथ इंडस्ट्री की इस साल की ये सबसे बड़ी शादी होने का अनुमान जताया गया है. 
 
साउथ इंडस्ट्री की बिग फैट इंडियन वेडिंग होगी

खबरों के मुताबिक दोनों की सगाई की तैयारियां जोरो शोरो से शुरु हो गई है. इंडस्ट्री में सभी को कार्ड भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि  वरुण  और लावण्या  की सगाई में सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार के लोग ही शामिल होंगे. इस लिस्ट में राम चरण, उपासना कोनिडेला , साई धरम तेज, अल्लू सिरीश, सुष्मिता कोनिडेला, श्रीजा कोनिडेला, मेगास्टार चिरंजीवी और सुपरस्टार  अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी के साथ फंक्शन में शामिल होने की संभावना जताई गई हैं. परिवार वाले दोनों की सगाई को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वरुण और लावण्या के डिजाइनर ड्रेस की तैयारियां भी शुरु हो गई. हालांकि अभी तक डिजाइनर का नाम सामने नहीं आया है. 

Mister and Antariksham 9000 KMPH की सेट पर हुई थी मुलाकात
 
बता दें वरुण तेज तेलुगु अभिनेता और निर्माता नागेंद्र बाबू के बेटे हैं, जिन्होंने 2014 में मुकुंद के साथ एक्टिंग की शुरुआत की थी. वरुण की मुलाकात लावण्या से मिस्टर और अंतरीक्षम 9000 KMPH  (Mister and Antariksham 9000 KMPH)  फिल्म के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों के प्यार की कहानी की शुरुआत हुई और जल्द ही वो शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

Trending news