Shocking: कुछ दिनों पहले आई इस एक्ट्रेस के मर्डर की खबर, केस में आया ट्विस्ट; खुद कहा- 'मेरे बेटे ने मुझे मारा...'
Advertisement
trendingNow11487030

Shocking: कुछ दिनों पहले आई इस एक्ट्रेस के मर्डर की खबर, केस में आया ट्विस्ट; खुद कहा- 'मेरे बेटे ने मुझे मारा...'

Veena Kapoor: कुछ समय पहले टीवी की मशहूर एक्ट्रेस वीना कपूर (Veena Kapoor) के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. हालांकि, अब उनके मर्डर केस में नया ट्विस्ट आया है जिसे जानने के बाद आप भी सच पर यकीन नहीं कर पाएंगे. 

 

veena kapoor

Veena Kapoor murder Case: मनोरंजन की दुनिया में वैसे तो हर दिन कोई न कोई खुलासा या शॉकिंग खबर आती ही रहती है. लेकिन इस खबर को जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस वीना कपूर (Veena Kapoor) का मर्डर हो गया है. इतना ही नहीं उनकी हत्या वीना के बेटे ने ही की है. इस खबर के बाद हर कोई शॉक में था. लेकिन कुछ दिनों बाद ही वीना कपूर के मर्डर केस नया ट्विस्ट आया है जिसे जानने के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है. 

जिंदा हैं वीना कपूर

दरअसल, सोशल मीडिया पर वीना कपूर (Veena Kapoor) की एक तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है जिसपर लिखा है, वो जिंदा हैं. आपको बता दें कि मुंबई के जुहू इलाके में रहने वाली वीना कपूर का कुछ दिनों पहले ही मर्डर हुआ था. लेकिन अब खुद वीना कपूर ने ही परेशान होकर चुप्पी तोड़ी है. दरअसल, इन अफवाहों की वजह से एक्ट्रेस को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन अफवाहों की वजह से वीना को इंडस्ट्री में काम मिलना भी बंद हो गया है. इतना ही नहीं लोग तो उनके बेटे तक को सोशल मीडिया पर गालियां दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nilu Kohli (@nilukohli)

 

नाम को लेकर हुई कन्फ्यूजन

अफवाहों से परेशान होकर एक्ट्रेस वीना कपूर ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत भी की. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा- 'जिन लोगों के फोन और मैसेज मुझे आ रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहती हूं कि मैं जिंदा हूं'. उन्होंने आगे कहा- 'जिन वीना कपूर का मर्डर हुआ, वो मैं नहीं हूं. वो भी एक एक्ट्रेस थीं. हमने पंजाबी टीवी शो में साथ काम किया. लेकिन जिनका मर्डर हुआ वो मैं नहीं हूं. हमारा नाम सेम है. मैं भी अपने बेटे के साथ गोरे गांव में रहती हूं. यही कारण है कि लोगों ने मुझे मरा हुआ जान लिया'. 

कौन थीं वीना कपूर?

आपको बता दें कि जिन वीना कपूर के मर्डर की खबर आई थी वो भी एक पंजाबी एक्ट्रेस ही थीं. वो अपने बेटे के साथ जुहू में एक बड़े बंगले में रहती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रॉपर्टी की वजह से मां-बेटे में विवाद हुआ और बेटे सचिन ने वीना का मर्डर कर दिया. हालांकि, वीना का एक और बेटा है जो विदेश में रहता है. जब दूसरे बेटे ने मां को कॉल किया और किसी ने फोन पिक नहीं किया तब दूसरे बेटे को कुछ गड़बड़ लगी और उन्होंने चौकीदार को भेजकर मां से बात कराने के लिए कहा. इसके बाद ही सारी सच्चाई सामने आई. तो अब ये बात साफ हो चुकी है कि वीना कपूर नाम की दो एक्ट्रेसेस हैं. नाम एक होने की वजह से लोग काफी कन्फ्यूज हो गए थे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news