आखिर ऐसा क्या हुआ 'बैड न्यूज' के ट्रेलर लॉन्च पर, जो हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए विक्की-तृप्ति; देखें मजेदार Video
Advertisement
trendingNow12314011

आखिर ऐसा क्या हुआ 'बैड न्यूज' के ट्रेलर लॉन्च पर, जो हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए विक्की-तृप्ति; देखें मजेदार Video

Bad Newz Trailer Launch: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के फैंस उनकी मच अवेटेड फिल्म 'बैड न्यूज' के सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का शानदार और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर भी जारी हो चुका है. इसी बीच सोशल मीडिया विक्की और तृप्ति का एक मजेदार वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

Bad Newz Trailer Launch Video

Bad Newz Trailer Launch Video: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी दोनों जल्द ही करण जौहर की अगली मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क भी नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का शानदार और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर भी जारी हो चुका है, जिसको बेहद पसंद किया गया. ट्रेलर को देखने के बाद फैंस के अंदर फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट दोगुनी हो चुकी है. 

फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद आपके भी चेहरे पर स्माइल आ जाएगी. वीडियो में विक्की और तृप्ति साथ नजर आ रहे हैं, जो साथ में एक दूसरे का हाथ थामे बेतहाशा हंसते खिलखिलाते नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके आस-पास काफी बड़ी संख्या में भीड़ भी बैठी नजर आ रही है और सभी के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है. 

बेतहाशा हंसते नजर आ रहे विक्की-तृप्ति

वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और बेहद ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है, जिसका अंदाजा वीडियो पर आने वाले कमेंट्स से लगाया जा सकता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विक्की और तृप्ति एक इवेंट में सामने की ओर बैठे नजर आ रहे हैं. इसी बीच दोनों खूब तेज-तेज और जबरदस्त तरीके से हंसने लगते हैं. इसी दौरान जहां तृप्ति ब्लैक स्लीवलेस शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है तो वहीं, विक्की भी ब्लैक टी-शर्ट और पैंट के साथ डेनिम जैकेट कैरी किए बेहद हैंडसम लग रहे हैं. 

उनका परिवार नहीं था गरीब, फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने क्यों की चौकीदार की नौकरी?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

19 जुलाई को आ रही दोनों की फिल्म 

हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को जारी करते हुए करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, '#BadNewz के साथ मनोरंजन के स्तर को तीन गुना बढ़ाएं – वो सब कुछ जो आपने कभी नहीं सोचा होगा! सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक दुर्लभ कॉमेडी फिल्म. ट्रेलर अभी रिलीज हुआ!'. फिल्म के ट्रेलर में तृप्ति के साथ नेहा धूपिया भी नजर आ रही हैं. ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसमें तृप्ति प्रेग्नेंट होती हैं, लेकिन उनको ये नहीं पता होता कि ये बच्चा विक्की का है या एमी का? जिसका राज 19 जुलाई को खुलेगा.  

Trending news