Vicky Kaushal Birthday Special: जब विक्की कौशल को 'छोटा स्टार' बताकर इस एक्ट्रेस ने उन्हें किया था रिजेक्ट, ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी फिल्म!
Advertisement
trendingNow11697741

Vicky Kaushal Birthday Special: जब विक्की कौशल को 'छोटा स्टार' बताकर इस एक्ट्रेस ने उन्हें किया था रिजेक्ट, ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी फिल्म!

Vicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज, 16 मई, 2023 को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. क्या आप जानते हैं कि इस बेहतरीन एक्टर को एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस ने सिर्फ इसलिए रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि तब वो ज्यादा फेमस नहीं थे? आइए जानते हैं कि वो एक्ट्रेस कौन थीं और वो फिल्म कौनसी थी जो विक्की करने वाले थे...

Vicky Kaushal Birthday Special: जब विक्की कौशल को 'छोटा स्टार' बताकर इस एक्ट्रेस ने उन्हें किया था रिजेक्ट, ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी फिल्म!

Deepika Padukone Refused to work with Vicky Kaushal: 'मसान' (Masaan), 'राजी' (Raazi), 'उरी' (Uri) और 'संजु' (Sanju) में अपने बेहतरीन काम से लोगों के दिल में एक खास जगह बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. विक्की कौशल, जिनकी कुछ समय पहले ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी हुई है, काफी पॉपुलर हैं और लड़कियों में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है. आज तो विक्की कौशल एक बहुत बड़े स्टार हैं लेकिन कुछ साल पहले तक अच्छा काम करने के बावजूद उन्हें बहुत फेम नहीं मिला था. खबरों की मानें तो देश की टॉप एक्ट्रेस ने इनके साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया था क्योंकि वो किसी 'बड़े स्टार' के साथ फिल्म करना चाहती थीं. बता दें कि जिस फिल्म से विक्की कौशल को कथित तौर पर बाहर किया गया, वो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. यह मूवी कौनसी है और एक्ट्रेस कौन थीं, आइए सबकुछ जानते हैं...  

Vicky Kaushal को जब इस एक्ट्रेस ने समझा 'छोटा स्टार'

अगर आप सोच रहे हैं कि वो एक्ट्रेस कौन थी जिसने विक्की के साथ काम करने से मना कर दिया था और नहीं समझ पा रहे हैं, तो आइए आपको इस बारे में बताते हैं. तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) थीं जिन्होंने विक्की कौशल के साथ काम करने से मना कर दिया था क्योंकि वो अपने अपोजित किसी 'बड़े स्टार' को चाहती थीं. कहा जाता है कि इसी वजह से दीपिका के साथ उस फिल्म में विक्की कौशल नहीं थे. 

Deepika ने Vicky के साथ इस फिल्म में काम करने से किया था इनकार! 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस फिल्म में दीपिका विक्की के साथ काम नहीं करना चाहती थीं, वो संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 'पद्मावत' (Padmaavat) है. दरअसल, इस फिल्म में 'महारावल रतन सिंह', रानी पद्मावती का किरदार, जो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने निभाया, पहले विक्की कौशल को ऑफर हुआ था. ज्यादातर लोगों को फिल्म में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच की केमिस्ट्री पसंद नहीं आई थी, अब इन रिपोर्ट्स से ऐसा लगता है कि मेकर्स की पहली चॉइस भी शाहिद नहीं बल्कि विक्की ही थे और दीपिका की डिमांड की वजह से उन्हें विक्की को छोड़ शाहिद को फिल्म के लिए लेना पड़ा. 

बता दें कि दीपिका का विक्की के साथ काम करने से इनकार करना एक बहुत बड़ी खबर है और मीडिया रिपोर्ट्स का हिस्सा है लेकिन आज तक इस रुमर को किसी ने भी कन्फर्म नहीं किया है. दीपिका पादुकोण हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'पठान' (Pathaan) में नजर आई थीं और अब 'प्रोजेक्ट के' (Project K) और 'फाइटर' (Fighter) में नजर आएंगी. विक्की कौशल जल्द 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) फिल्म में दिखाई देंगे.

Trending news