कैटरीना से अच्छी कोई एक्ट्रेस मिले तो डिवोर्स लेकर शादी करना चाहेंगे? रिपोर्टर का सवाल सुनकर हिल गए Vicky Kaushal
Advertisement

कैटरीना से अच्छी कोई एक्ट्रेस मिले तो डिवोर्स लेकर शादी करना चाहेंगे? रिपोर्टर का सवाल सुनकर हिल गए Vicky Kaushal

Vicky Kaushal Latest News: विक्की कौशल की नई फिल्म जरा हट के जरा बच के की रिलीज का ऐलान होते ही अब स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी है. इस दौरान रिपोर्टर ने विक्की से ऐसा सवाल पूछ डाला कि एक्टर के होश ही उड़ गए.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

Vicky Kaushal Zara Hat Ke Zara Bach ke: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म जरा हट के जरा बच के रिलीज के लिए तैयार है. डेट का ऐलान हो चुका है, ट्रेलर सामने आ चुका है जिससे साफ है कि फिल्म काफी मजेदार होने वाली है. 2 जून को थियेटर में विक्की और सारा की मच अवेटेड फिल्म रिलीज होगी लिहाजा अब स्टार कास्ट ने प्रमोशन में पूरी ताकत झोंक दी है. आज मुंबई के जुहू में इस ऑन स्क्रीन जोड़ी ने खूब धमाल मचाया. 

रिपोर्टर ने पूछा हटके सवाल
फिल्म की प्रमोशन के दौरान विक्की और सारा ने मीडिया के सवालों के खूब जवाब दिए लेकिन इस दौरान एक रिपोर्टर ने ऐसा सवाल पूछ डाला जिसे सुनकर सारा का मुंह खुला का खुला रह गया तो विक्की दंग रह गए. दरअसल सारा अली खान की ये फिल्म एक मिडिल क्लास कपल की शादीशुदा जिंदगी की उठापटक और फिर तलाक के ऊपर बेस्ट है. लिहाजा रिपोर्टर ने विक्की ने पूछा कि भारत में शादी जन्मों जन्मों का बंधन है तो क्या शादी के बाद तलाक लेकर अगर कैटरीना से बेहतर कोई एक्ट्रेस मिले तो दोबारा शादी करना चाहेंगे. ये सवाल सुनते ही विक्की कौशल दंग रह गए. वहीं इसी दौरान ऑडियंस में किसी ने कहा कि घर भी तो जाना है शाम को जिससे विक्की सहमत दिखे. लेकिन फिर उन्होंने कैटरीना संग अपने रिश्ते को जन्मों जन्मों का साथ बिताया. 

जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज
गोविंदा नाम मेरा के फ्लॉप होने के बाद विक्की कौशल को एक जबरदस्त हिट की दरकार है और जरा हट के जरा बच के उनके करियर को काफी जबरदस्त उछाल फिर से दे सकती है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो मजेदार है. दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग और एक्टिंग देखकर फिल्म लुकाछिपी के कार्तिक और कृति की याद दिला रही है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब हंसा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Armaan Malik की पत्नी डिलीवरी के एक महीने बाद फिर से होना चाहती हैं प्रेग्नेंट! दोबारा मां बनने पर कही ये बात

 

  
    

Trending news