VIDEO: राजकुमार राव के साथ फुल मस्ती में दिखीं नुसरत भरुचा, DDLJ के सीन को किया Recreate
Advertisement

VIDEO: राजकुमार राव के साथ फुल मस्ती में दिखीं नुसरत भरुचा, DDLJ के सीन को किया Recreate

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ सरसों के खेत में मस्ती करती नजर आ रही हैं. वे 'डीडीएलजे' के एक फेमस सीन को दोहराते नजर आ रहे हैं.

फोटो साभार

नई दिल्लीः एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस का मन मोहती रहती हैं. हाल ही में उनकी राजकुमार राव के साथ फिल्म 'छलांग' रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके काम की खूब तारीफ हो रही है. इसमें वह हरियाणवी लड़की का रोल निभाती नजर आई हैं.

सरसों का खेत और मस्ती भरा समां

आज, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि नुसरत, राजकुमार के साथ मिलकर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के फेमस सीन को रीक्रिएट कर रही हैं. यह वीडियो सरसों के खेत में फिल्माया गया है. 

फैंस के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'बड़े बड़े देशों में ऐसी प्यारी प्यारी वीडियोज बनते रहते हैं.' आप भी देखें यह वीडियो- 

 

ये भी पढ़ेंः भाई दूज पर Emotional हुईं आमिर खान की बेटी Ira Khan, लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

त्योहार के इस मौके पर उनकी एक और वीडियो सामने आई हैं. इसमें उन्होंने सफेद रंग की अनारकली ड्रेस पहनी हुई है दिवाली की शुभकामनाएं दे रही हैं.

 

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Trending news