Video : नोरा फतेही और श्रद्धा के बीच डांस की टक्कर, वरुण ने ऐसे जीती बाजी
Advertisement
trendingNow1509775

Video : नोरा फतेही और श्रद्धा के बीच डांस की टक्कर, वरुण ने ऐसे जीती बाजी

नोरा ने 'स्ट्रीट डांसर' के सेट पर श्रद्धा के साथ डांस की टक्कर लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में बिजी हैं. नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

नोरा ने 'स्ट्रीट डांसर' के सेट पर श्रद्धा के साथ डांस की टक्कर लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों मस्ती करती नजर आ रही हैं. इसी बीच वरुण भी आकर डांस करने लगते हैं और 'फर्स्ट क्लास' गाना बजता है. वीडियो में बजने वाला गाना 'फर्स्ट क्लास' वरुण की अपकमिंग फिल्म 'कलंक' का नया सॉन्ग है. 

डांस में नोरा फतेही को दी वरुण धवन ने मात, वायरल हो रहा है Video

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Street dancers take their dance offs very seriously things can get real Savage!! Round one of our “First Class” Dance off! @shraddhakapoor @varundvn @eisha_megan_acton @remodsouza #streetdancer #sd3 #kalank

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

बता दें कि 'कलंक' के गाने 'फर्स्ट क्लास' को रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है. गाने को अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने अपनी आवाज से सजाया है. फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' पहले आ चुकी फिल्म 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' का सीक्वल है. 'एबीसीडी 2' में 4 साल पहले वरुण और श्रद्धा ने काफी तारीफ बटोरी थी. वहीं इस बार फिल्म में नोरा फतेही भी जलवा बिखेरेने के लिए तैयार हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news