Bhool Bhulaiyaa 3 में मंजुलिका बनकर Vidya Balan की धमाकेदार वापसी? तब्बू ने मारी थी इस रोल को ठोकर
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3 में मंजुलिका बनकर Vidya Balan की धमाकेदार वापसी? तब्बू ने मारी थी इस रोल को ठोकर

Vidya Balan in Bhool Bhulaiyaa 3: 'भुल भलैया 3' लगातार चर्चा में हैं. अब तक कार्तिक आर्यन का नाम कंफर्म था कि मेकर्स एक बार फिर कार्तिक को बतौर लीड वापस ला रहे हैं. अब बड़ी खबर ये सामने आ रही है कि तब्बू के मना करने के बाद विद्या बालन ने मंजुलिका रोल के लिए हां कह दिया है.

विद्या बालन भुल भुलैया 3

'भुल भलैया' की तीसरी किश्त पर इन दिनों काम चल रहा है. म्यूजिक और राइटिंग के पार्ट के साथ साथ मेकर्स लगातार कास्टिंग पर भी काम कर रहे हैं. अब तक ये कंफर्म है कि 'भुल भलैया 3' में कार्तिक आर्यन की एंट्री कंफर्म है. खुद मेकर्स ने इस बारे में बताया था. मगर फैंस की एक्साइटमेंट इस बात को लेकर है कि फिल्म में मंजुलिका का रोल कौन निभाएगा. क्योंकि तब्बू तो इसे रिजेक्ट कर चुकी हैं.

ऐसे में अब खबरें हैं कि विद्या बालन को ही मेकर्स ने मना लिया है. जो विद्या बालन 'भुल भलैया 2' को रिजेक्ट कर गई थीं अब एक बार फिर 'भुल भलैया 3' में उनकी घर वापसी हो सकती है. मालूम हो, तब्बू ने 'भुल भलैया 3' को ठोकर मार दी थी. उन्होंने कहा था कि वह एक जैसे रोल दोहराना नहीं चाहती हैं.

विद्या बालन की 'भुल भलैया 3' में एंट्री
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 'भुल भलैया 3' की कास्ट में विद्या बालन का नाम एक बार फिर जुड़ गया है. वह इस हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी में इस बार कार्तिक के साथ काम करने वाली हैं. सूत्रों ने विद्या की कास्टिंग को लेकर दावा किया है. 

मेकर्स ने मनाया
रिपोर्ट में सूत्रों ने कहा है कि मेकर्स किसी भी तरह का 'भुल भलैया 3' में रिस्क नहीं लेंगे. वह ऐसा तड़का लगाएंगे जिसे देख दर्शक चौंक जाएं. ऐसे में विद्या बालन एक बार फिर मंजुलिका के रूप में वापस आ रही हैं. उन्होंने भी इस रोल के लिए हरी झंडी दे दी है.

बता दें अभी तक 'भुल भलैया 3' के मेकर्स ने विद्या बालन की एंट्री को लेकर ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है.  वहीं चर्चा तो सारा अली खान के नाम की भी हो रही है कि वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ सकती हैं. खैर अभी ऑफिशियल ऐलान का इंतजार बाकी है. 

Trending news