Vidya Balan ने अंजान शख्स के खिलाफ दर्ज कराई FIR, फेक इंस्टा ID बना मांग रहा था लोगों से पैसे!
Advertisement

Vidya Balan ने अंजान शख्स के खिलाफ दर्ज कराई FIR, फेक इंस्टा ID बना मांग रहा था लोगों से पैसे!

Vidya Balan in News: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस विद्या बालन ने मुंबई पुलिस में एक अंजान शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. कहा जा रहा है कि विद्या बालन के नाम से एक फेक इंस्टा अकाउंट बनाकर कई लोगों से पैसे मांगे गए हैं. 

विद्या बालन

Vidya Balan Fake Insta ID: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के लिए तस्वीरें और रील्स शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में आई एक खबर ने एक्ट्रेस के फैंस को परेशान कर दिया है. दरअसल, विद्या बालन (Vidya Balan) के नाम से एक फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बन गया है, इतना ही नहीं उस फेक अकाउंट से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों से पैसे भी मांगे जा रहे हैं. इसी मामले में विद्या बालन ने सख्त कदम उठाते हुए मुंबई पुलिस में FIR दर्ज कराई है. 

विद्या बालन ने दर्ज कराई FIR

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, विद्या बालन (Vidya Balan News) ने मुंबई, खार पुलिस में अंजान शख्स के खिलाफ फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने और उनके नाम पर पैसे मांगने को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट की मानें तो एक अंजान शख्स विद्या बालन के नाम पर फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर लोगों को काम देने के बहाने पैसे मांग रहा था. खार पुलिस ने इस मामले में सेक्शन 66 (सी) आईटी के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. 

काम के बदले पैसे की डिमांड कर रहा था शख्स!

खबरों के मुताबिक, विद्या बालन (Vidya Balan Instagram) के नाम पर फर्जी इंस्टाग्राम आईडी और जीमेल अकाउंट बनाकर शख्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को कॉन्टेक्ट कर रहा था और नौकरी का आश्वासन देकर उनसे पैसे मांग रहा था. और जब विद्या बालन को इस बात का पता चला तो उन्होंने इसपर तुरंत रिएक्ट किया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. बता दें, विद्या बालन से पहले महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टमेननी का भी फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया था, जिसकी जानकारी खुद महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने दी थी.

Trending news