VIDEO: रिलीज के साथ ही छाया विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का पहला गाना

विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का पहला गाना 'पास नहीं तो फेल नहीं' रिलीज हो गया है. 

VIDEO: रिलीज के साथ ही छाया विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का पहला गाना
विद्या बालन (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'शकुंतला देवी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला, वहीं अब फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो गया है. फिल्म का गाना 'पास नहीं तो फेल नहीं' में बच्चों के साथ विद्या बालन की मस्ती देखने को मिल रही है. इस गाने में सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है. वहीं वायु ने इस गाने के लीरिक्स दिए हैं.

 2 मिनट 27 सेकेंड के गाने 'पास नहीं तो फेल नहीं' में विद्या संगीत के साथ बच्चों को क्लास में गणित का ज्ञान देती दिखाई दे रही हैं. बता दें ह्यूमन कंप्यूटर 'शकुंतला देवी' की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में विद्या बालन उनका रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा भी दिखाई देंगी, जो उनकी बेटी का रोल प्ले कर रही हैं. वहीं, जीशु सेनगुप्ता और अमित साध भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे.

 

 

ये भी देखें-

अनु मेनन के निर्देशन में बनी फिल्म 'शकुंतला देवी' 31 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. बता दें, कोरोना संकट में फिल्में सिनेमाघरों में न रिलीज होकर OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. 'शकुंतला देवी' को लेकर भी मेकर्स ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि ये फिल्म डिजिटली रिलीज होगी. 'शकुंतला देवी' के साथ 31 जुलाई को कुणाल खेमू की 'लूटकेस' और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'रात अकेली है' रिलीज होने जा रही है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.