धमाकेदार शुक्रवार: विद्या की 'शकुंतला देवी' और कुणाल की 'लूटकेस' में होगी कांटे की टक्कर
Advertisement
trendingNow1720380

धमाकेदार शुक्रवार: विद्या की 'शकुंतला देवी' और कुणाल की 'लूटकेस' में होगी कांटे की टक्कर

लॉकडाउन के चलते थिएटर्स बंद हैं, ऐसे में फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. 31 जुलाई को 'शकुंतला देवी' और 'लूटकेस' दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है.

फिल्म पोस्टर

नई दिल्ली: इस शुक्रवार को दो नई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. जिसमें से एक विद्या बालन (Vidya Balan) की 'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) है तो दूसरी कुणाल खेमू ( Kunal Khemu) की  'लूटकेस' (Lootcase)  है. दोनों फिल्में 31 जुलाई को रिलीज होंगी. 'शकुंतला देवी' की बात की जाए तो इसमें विद्या 'ह्यूमन कम्प्यूटर' के नाम से प्रसिद्ध शकुंतला देवी का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. बिना किसी औपचारिक शिक्षा लिए गणित में जीनियस शकुंतला देवी ने एक बार इंदिरा गांधी को भी चुनावी मैदान में चेलैंज कर दिया था.

  1. विद्या बालन की फिल्म प्रसिद्ध गणितज्ञ 'शंकुतला देवी' के जीवन पर बेस्ड है 
  2. 'लूटकेस' कुणाल खेमू की एक कॉमेडी फिल्म है
  3. दोनों फिल्में अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार हैं

फिल्म में विद्या की बेटी का रोल 'दंगल' फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा कर रही हैं. विद्या और सान्या के अलावा मूवी में अमित साध और जिशु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में दिखेंगे. 'शकुंतला देवी' की बायोपिक का निर्देशन अनु मेनन कर रही हैं, फिल्म की कहानी भी अनु ने ही लिखी है. इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ​​प्रोड्यूस कर रहे हैं.  पहले यह फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन में सिनेमाघरों बंद हैं जिसके कारण फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. 'शकुंतला देवी' 31 जुलाई को अमेजन प्राइम ओरीजिनल वीडियो पर रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज से पहले विद्या बालन ने एक वीडियो भी शेयर किया है.

 

 

इसके अलावा 31 जुलाई को ही दूसरी फिल्म 'लूटकेस' रिलीज हो रही  है. इस फिल्म में कुणला खेमू लीड रोल में हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है, इसके ट्रेलर को फैंस द्वारा बहुत पसंद किया गया. यह कुणाल खेमू की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. 'लूटकेस' को लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव हैं.

 

राजेश कृष्णन 'लूटकेस' को डॉयरेक्ट किया है और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शन ने इसे प्रोड्यूस किया है, साथ ही राजेश कृष्णन और कपिल सावंत ने इसकी कहानी लिखी है. फिल्म के बारे में बात करते हुए इसके एक्टर्स ने बताया था कि यह मजेदार कॉमेडी फिल्म है, जहां एक आदमी को पैसे से भरा सूटकेस मिल जाता है फिर उसके बाद मजेदार घटनाएं होती हैं. फिल्म की कहानी इसके इर्द-गिर्द घूमती है. कुणाल इसमें एक पति के साथ मजबूर पिता का भी वो रोल प्ले कर रहे हैं, जो मेहनत करके घर के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करता है और अपनी किस्मत से नाराज है और यह सूटकेस मिलने के बाद उसका जीवन में क्या होता है, ये आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news