Bollywood Actor: नीले बाल, लाल साड़ी पहन इस एक्टर ने कराया कमाल का फोटोशूट, लुक देख Urfi Javed भी हुईं लट्टू!
Advertisement
trendingNow11628138

Bollywood Actor: नीले बाल, लाल साड़ी पहन इस एक्टर ने कराया कमाल का फोटोशूट, लुक देख Urfi Javed भी हुईं लट्टू!

Vijay Varma Photos: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'डार्लिंग्स' में कमाल की अदाकारी दिखाकर घर-घर में मशहूर हुए विजय वर्मा (Vijay Varma) का अतरंगी लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विजय वर्मा की नई फोटोज पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी रिएक्शन दिया है.

विजय वर्मा

Vijay Varma Instagram: 'गली बॉय' और 'डार्लिंग्स' जैसी फिल्में करने के बाद लाइमलाइट में आए विजय वर्मा (Vijay Varma) ने हाल में लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. विजय वर्मा (Vijay Varma Movies) की लेटेस्ट फोटोज ने तो इंटरनेट पर तहलका ही मचा दिया है, एक्टर ने नीले बालों और लाल साड़ी में ऐसा फैशन का जलवा दिखाया है कि अतरंगी स्टाइल की क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) तक ने उनके लुक पर रिएक्शन दिया है. 

Vijay Varma ने दिखाया कमाल का लुक! 

एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma Photos) ने लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक कलर के आउटफिटट पर लाल रंग की मैटेलिक साड़ी पहनी है और बालों को ब्लू कलर में रंग दिया है. विजय (Vijay Varma Instagram) ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. विजय वर्मा के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है. विजय (Vijay Varma Hindi Films) ने जिस तरह का लुक लेटेस्ट फोटोशूट के लिए अपनाया है, उसके लिए आज भी कई एक्टर्स कतराते हुए नजर आते हैं. 

Urfi Javed ने दिया रिएक्शन! 

बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma Pics) की फोटोज पर अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद ने भी रिएक्शन दिया है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) ने कमेंट में कहा, 'आप एकदम मैजिक हैं'. साथ ही एक्टर के कमेंट बॉक्स में फैंस ने तारीफों की बाढ़ ला दी है. एक यूजर ने लिखा, क्या विजय वर्मा अब अगले फैशन आइकन हैं? दूसरे यूजर ने लिखा, विजय वर्मा ने आग लगा दी है. वहीं अन्य यूजर्स ने विजय वर्मा को सबसे कूल एक्टर भी बताया है. 

विजय वर्मा का वर्कफ्रंट 

विजय वर्मा (Vijay Varma Upcoming Movies) ने 'गली बॉय', 'पिंक' और 'मंटो' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया है. रिपोर्ट्स की मानें तो विजय वर्मा जल्द ही करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ The Devotion of Suspect X में दिखाई देंगे. विजय वर्मा ने 'मिर्जापुर' वेब सीरीज में भी अपनी कमाल की एक्टिंग दिखाई है.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news