Vikram Gokhale के पास रहने के लिए नहीं थी छत, Amitabh Bachchan इस तरह बने थे एक्टर के मसीहा
topStories1hindi1459835

Vikram Gokhale के पास रहने के लिए नहीं थी छत, Amitabh Bachchan इस तरह बने थे एक्टर के मसीहा

Amitabh Bachchan Helps Vikram Gokhale: एक्टर विक्रम गोखले ने एक इंटरव्यू में बताया कि मुंबई में रहने कि लिए जब उनके पास घर नहीं था तो महानायक अमिताभ बच्चन ने किस तरीके से एक्टर की मदद की थी.

Vikram Gokhale के पास रहने के लिए नहीं थी छत, Amitabh Bachchan इस तरह बने थे एक्टर के मसीहा

Bollywood News: हिंदी सिनेमा के बहुत पुराने और मंझे हुऐ एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) का शुक्रवार 26 नवंबर को निधन हो गया है. इन्होंने पुणे के दीनानाथ अस्पताल में अपनी आखिरी सांसें ली. आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री के ये दिग्गज कलाकार काफी लंबे समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझे रहे थे. ये बहुत दिनों पहले से ही अस्पताल में भर्ती थे. एक्टर विक्रम गोखले और महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की दोस्ती के बारे में हर कोई जानता हैं. विक्रम गोखले ने खुद ही इस बात का खुलासा किया था कि जब करियर के शुरुआती दौर में उनके पास रहेने के लिए घर नहीं था तब बॉलीवुड के शंशाह ने किस तरह से उनकी मदद की थी. 

विक्रम गोखले घर की तलाश में दिन भर भटकते थे
जब एक्टर विक्रम गोखले पहली बार मुबंई में अपना करियर बनाने आए थे तब एक्टर के पास रहने के लिए घर नहीं था. मुंबई में एक छोटे से घर की तलाश में एक्टर इधर-उधर भटकने लगे. इ टाइम्स को एक इंटरव्यू देते समय एक्टर ने बताया कि घर दिलाने में बिग बी ने उनकी काफी मदद की थी.

बिग बी ने इस तरह से की थी मदद
इंटरव्यू में आगे विक्रम गोखले ने बताया कि जब वो मुंबई आए थे तो उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. जब महानायक अमिताभ बच्चन को इस बात का पता चला वो घर की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं तो उन्होंने महाराष्ट्र के उस समय के मुख्यमंत्री मनोहर जोशी को एक पर्सनली खत लिखा जिसमें बिग बी ने एक्टर विक्रम गोखले को घर दिलाने में मदद करने के लिए विनती की थी. इसके बाद एक्टर को महाराष्ट्र सरकार की ओर से रहने के लिए सरकारी आवास दिया गया था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news