VIRAL PHOTO: बचपन में ऐसा दिखता था यह एक्टर, पहचानो तो जाने

VIRAL PHOTO: बचपन में ऐसा दिखता था यह एक्टर, पहचानो तो जाने

फिल्म 'उरी' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है. इस फिल्म का एक डायलॉग 'हाउज द जोश' काफी पॉपुलर हुआ था.

VIRAL PHOTO: बचपन में ऐसा दिखता था यह एक्टर, पहचानो तो जाने

नई दिल्ली: फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में भारतीय सेना के मेजर की लीड भूमिका निभाने वाले एक्टर विक्की कौशल सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन इपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसी दौरान उन्होंने शनिवार को अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि तस्वीर देखकर विक्की को पहचानने में आपको ज्यादा परेशानी नहीं होगी. विक्की कौशन इस साल अपनी फिल्म 'उरी' से काफी सुर्खियां बटोरने में सफलता हासिल की.

फिल्म 'उरी' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है. इस फिल्म का एक डायलॉग 'हाउज द जोश' काफी पॉपुलर हुआ था. वहीं, हाल ही में विक्की कौशल को लेकर एक बुरी खबर सामने आई. खबरों की मानें शूटिंग के दौरान एक हादसे में उन्हें गहरी चोट आई है. जिसके चलते उनके चेहरे पर 13 टांके लगाने पड़े हैं. इस बात जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने एक ट्वीट के जरिए दी थी, जिसमें लिखा है कि बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुए हैं. वह गुजरात में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक हादसे का शिकार हुए हैं.

इस हादसे में उन्हें चेहरे पर काफी गहरी चोट आई है. तरण के अनुसार विक्की कौशल एक एक्शन सीक्वेंस के शॉट दे रहे थे. इस शूटिंग के दौरान उन्हें यह चोट लगी. तरण ने यह भी लिखा कि भानु प्रताप सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की के चेहरे पर चोट लगी है और उन्हें 13 टांके आए हैं. खबरों की मानें तो विक्की कौशल शूटिंग कर रहे थे तभी उनके ऊपर एक दरवाजा आ गिरा. जिससे उनके चेहरे की हड्डी में बड़ा फ्रैक्चर हो गया है. जानकारी के अनुसार यह घटना 18 अप्रैल को घटित हुई. लेकिन इसकी जानकारी अब जाकर पब्लिक की गई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news