अनुष्का ने विदेश में मनाया नया साल, अब पति विराट को ऐसे दे रहीं हैं शुक्रिया...
Advertisement
trendingNow1486007

अनुष्का ने विदेश में मनाया नया साल, अब पति विराट को ऐसे दे रहीं हैं शुक्रिया...

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों सिडनी में हैं...

विराट कोहली अनुष्का शर्मा, फोटो साभार: Instagram@Anushkasharma

नई दिल्ली: नए साल के मौके पर हर कोई अपने स्पेशल रिश्ते को और स्पेशल बनाने में लगा हुआ है. 31 दिसंबर की रात अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की उनके पति के साथ न्यू ईयर सेलीब्रेशन की तस्वीरें वायरल हुईं तो उसके बाद दोनेां की राजनैतिक लोगों से मुलाकातों की खबरें भी सामने आईं. लेकिन अब अनुष्का ने अपने पति को लेकर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर की है. पोस्ट पढ़कर आपको भी लगेगा कि शायद वह इन यादगार पलों के लिए अपने पति से बहुत कुछ कहना चाहती हैं.

अनुष्का का कहना है कि उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली उन्हें हमेशा खुश रखते हैं. सिडनी में कोहली के साथ बेहतरीन वक्त बिता रहीं 'जीरो' की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी निजी तस्वीर साझा की और इसके साथ उन्होंने लिखा, "आप मुझे खुश रखते हैं."

fallback

कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां चल रही टेस्ट मैच सीरीज में टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहे हैं और उनका समर्थन करने के लिए, अनुष्का उन्हें खुशनुमा कंपनी दे रही है. वह कोहली के साथ कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के साथ टीम इंडिया की बैठक में शामिल हुईं.

fallback
फोटो साभार: Instagram@Anushkasharma

दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे जोड़े ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह और नए साल की पूर्व संध्या का जश्न मनाया.

fallback

बता दें, विराट और अनुष्का की शादी इटली के फ्लोरेंस में 11 दिसंबर 2017 में पंजाबी और उत्तर भारतीय रीति-रिवाजों से हुई थी. शादी के बाद आई खबरों के मुताबिक विराट और अनुष्का की शादी में लगभग 100 करोड़ के आसपास खर्च हुए थे. बताया गया था कि यहां एक मेहमान के ऊपर करीब एक करोड़ रुपये खर्च किए गए थे. 

fallback

बता दें कि हाल ही में अनुष्का की शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई है. इस फिल्म में अनुष्का ने एक दिव्यांग साइंटिस्ट का रोल निभाया है. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी लेकिन अनुष्का की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news