Virat Kohli ने फैन से की खास रिक्वेस्ट! बेटी वामिका को कैमरे से बचाने के लिए कही ऐसी बात
topStories1hindi1464258

Virat Kohli ने फैन से की खास रिक्वेस्ट! बेटी वामिका को कैमरे से बचाने के लिए कही ऐसी बात

Virat Kohli On Vamika: विराट कोहली एक बार फिर बेटी वामिका के लिए प्रोटेक्टिव होते नजर आए हैं. उन्होंने बेबी को कैमरे से बचाने के लिए अपने फैन से कहा कि...

Virat Kohli ने फैन से की खास रिक्वेस्ट! बेटी वामिका को कैमरे से बचाने के लिए कही ऐसी बात

Virat Kohli Protects Baby Vamika: विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हमेशा इस बात को लेकर क्लियर रहे हैं कि वो अपने बेटी की फोटो को पैप्स द्वारा क्लिक नहीं होना देना चाहते हैं. इस कपल ने बेटी वामिका (Vamika) के जन्म के पहले दिन से उसे मीडिया की नजरों से दूर रखा है. एक बार फिर से विराट ने अपनी बेटी के लिए प्यार दिखाते हुए अपने फैन को वीडियो न रिकार्ड करने की  रिक्वेस्ट की है. आइए जानते हैं कि पूरा माजरा क्या है.

फैन ने बताई अपना अनुभव
अभी कुछ दिनों पहले विराट और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के साथ नैनीताल, उत्तराखंड गए थे. वहां पर जाकर दोनों ने कई सारे मंदिरों के भी दर्शन किए. हालाकिं वहां पर मौजूद फैंस उनकी फोटो लेने के लिए बेकरार थे. उनके एक फैन ने एक स्टोरी शेयर की थी और उसमें बताया कि जब उन्हें कहीं से इस बात की जानकारी मिली कि विराट कोहली कैंची  धाम (Kaichi Dham) आ रहे हैं तो उनसे मिलने सुबह 6 बजे निकल गए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil (@kapiljpeg)

विराट ने कहा कि कार में वामिका है
वहां पर जाकर फैन और उनके दोस्तों ने काफी लंबे समय तक विराट कोहली का वेट किया जिसके बाद आखिरकार उन्हें क्रिकेटर से मिलने का मौका मिला. फैन और उनकी पूरी गैंग ने विराट के साथ फोटो खिंचवाई. वहां निकलते समय विराट ने अपने फैन्स से बड़े ही प्यार से गुजारिश की उन्हें जाते समय रिकार्ड न करें क्योंकि कार में उनकी बेबी गर्ल वामिका बैठी है. फैन ने भी विराट की प्राइवेसी का सम्मान किया और वीडियो रिकार्ड नहीं किया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news