close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट पोस्ट पर दिया विवेक ओबेरॉय को जवाब, बोले- 'सोच समझ कर...'

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करते हुए विवेक को समझदारी भरा जवाब दिया है. बता दें कि विवेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मीम पोस्ट शेयर किया है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन सलमान, विवेक और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रही हैं.   

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट पोस्ट पर दिया विवेक ओबेरॉय को जवाब, बोले- 'सोच समझ कर...'
अमिताभ बच्चन और विवेक ओबेरॉय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड विवेक ओबेरॉय के विवादित ट्विटर पोस्ट के बाद से काफी हंगामा मचा हुआ है. हालांकि विवेक ने अपने पोस्ट को डिलीट करते हुए माफी भी मांग ली है. इसी बीच मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करते हुए विवेक को समझदारी भरा जवाब दिया है. बता दें कि विवेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मीम पोस्ट शेयर किया है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन सलमान, विवेक और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट पर ऐश्वर्या राय को टारगेट करते हुए पोल्स के नतीजों का मजाक बनाया गया है. इस पोस्ट के बाद से विवेक ओेबेरॉय को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं विवेक ओबेरॉय को राष्ट्रीय महिला आयोग की तरफ से नोटिस भी दे दिया गया है. 

अमिताभ बच्चन ने इस मामले के बाद एक सिंपल सा सुझाव देते हुए ट्विटर पोस्ट करते हुए लिखा कि सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करते समय अपनी समझदारी को जरूर ध्यान में रखें, वरना कहीं लेने के देने न पड़ जाएं. 

आखिरकार विवेक ओबेरॉय को डिलीट करना पड़ा ऐश्वर्या राय वाला TWEET, मांगी माफी

इतने विवाद के बाद मंगलवार को विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट से उस ट्वीट को डिलीट करते हुए माफी मांगी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कभी-कभी जो पहली नजर में मजाकिया प्रतीत होता है, वह दूसरों के लिए ऐसा नहीं हो सकता है. मैंने पिछले 10 वर्षों में 2000 से अधिक वंचित लड़कियों को सशक्त बनाने में खर्च किया है, मैं कभी भी किसी भी महिला के प्रति अपमानजनक नहीं सोच सकता.  

बता दें कि सोमवार को महिला आयोग से मिले नोटिस पर विवेक ओबेरॉय ने कहा कि मैं उनसे मिलना चाहूंगा. मैं उनके सामने अपनी बात रखना चाहता हूं क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है. बता दें कि विवेक के पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्टर के नाम नोटिस जारी कर दिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें