फिल्म Lal Singh Chaddha का है इंतजार! Aamir Khan के फैंस के लिए खास है ये खबर

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) का लोगों को लंबे समय से इंतजार है. अब इसकी रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

फिल्म Lal Singh Chaddha का है इंतजार! Aamir Khan के फैंस के लिए खास है ये खबर
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: कोविड-19 महामारी के बीच आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की रिलीज डेट को एक बार फिर टाल दिया गया है. आमिर खान और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर, जो इस साल क्रिसमस के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है, अब अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी.

सोशल मीडिया पर किया ऐलान 

आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस ने रविवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी घोषणा की. पोस्ट में लिखा है, 'हम 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने के प्रशासन के फैसले का स्वागत करते हैं.'

कब आएगी ये फिल्म 

इसके आगे लिखा है, 'महामारी के कारण हुई देरी से हम इस क्रिसमस पर अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को रिलीज करने में असमर्थ होंगे.' 'अब हम वेलेंटाइन डे 2022 पर 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज करेंगे.' बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को घोषणा की कि राज्य के सभी सिनेमा हॉल और ड्रामा थिएटर 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे, इसके ठीक एक दिन बाद यह घोषणा हुई है.

फिर साथ आई '3 इडियट्स' की टीम 

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के '3 इडियट्स' के सह-कलाकारों करीना कपूर खान और मोना सिंह के साथ फिर से नजर आएंगे. फिल्म में नागा चैतन्य और मानव वीजे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

इस हॉलीवुड फिल्म का है रीमेक

अदवित चंदन द्वारा निर्देशित, 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशयल रीमेक है, जो विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है. यह आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा निर्मित है.

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed ने बैकलेस ड्रेस में दिखाए पीठ के निशान और मुंहासे, हो गईं ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.