अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस दुल्हन ने लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO में देखिए शानदार डांस
Advertisement
trendingNow1471425

अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस दुल्हन ने लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO में देखिए शानदार डांस

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक दुल्हन अपनी कई दोस्तों के साथ शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: अपने शादी में दुल्हन का डांस करना आज कल ये ट्रेंडिंग में हैं. अब शादियों में सिर्फ बाराती या दूल्हे ही नहीं बल्कि दुल्हन भी नाचते हुए दिखाई देने लगी हैं. आपने किसी शादी में डांस करती दुल्हन का वीडियो तो कई बार देखा होगा, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो उन सबसे अलग है.    

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक दुल्हन अपनी कई दोस्तों के साथ शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है. यह वीडियो दुल्हन की शादी के दौरान बनाई गई है. इस वीडियो में दुल्हन अपने दोस्तों के साथ कंगना रनौत की फिल्म 'सिमरन' के गाने 'सिंगल रहने दे' पर डांस करती हुई नजर आ रही है. 

CoolBluez photography नाम के यूट्यूब चैनेल द्वारा इसी महीने 16 तारीख को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 39,903 बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है, जहां अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इससे पहले भी इस तरह के वीडियो आते रहे हैं जिनमें दुल्हनें डांस करती नजर आ रही हैं, लेकिन इस वीडियो की बात ही थोड़ी अलग है. इस वीडियो में शादी के पूरे रस्मों को दिखाया गया है. बता दें, फिल्म 'सिमरन' के गाने 'सिंगल रहने दे' गाने को शाल्मली खोलगडे ने गाया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news