YouTube पर खूब देखा जा रहा है इस लड़की का VIDEO, लोगों को पसंद आ रहा इनका अंदाज

इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था.

YouTube पर खूब देखा जा रहा है इस लड़की का VIDEO, लोगों को पसंद आ रहा इनका अंदाज
4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: लंबे समय तक अपनी बीमारी के चलते लाइम लाइट से दूर रहने वाले रैपर यो यो हनी सिंह ने पिछले साल दिसंबर में अपने गाने 'मखना' से वापसी की थी. लोगों के बीच हनी सिंह का यह गाना बहुत मशहूर हुआ, इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था.

4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक कपल द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसी साल 20 जमवरी को यूट्यूब पर Aadil Khan द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 460,518 देखा जा चुका है. वैसे तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया और उसे यूट्यूब पर अपलोड किया, लेकिन इस कपल द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

 
सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. 

वहीं, बात हनी सिंह की भी करें तो अपनी शराब की लत से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने रिहेबिलिटेशन सेंटर का सहारा लिया था. वहां से निकलने के बाद हनी सिंह एक बार फिर म्‍यूजिक की दुनिया में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं. वह लगभग 2 साल बायपोलर डिऑर्डर का शिकार रहे हैं.  

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.