VIDEO: अपने जबरदस्त डांस से फिर सोशल मीडिया पर छाई नोरा फतेही
Advertisement
trendingNow1514389

VIDEO: अपने जबरदस्त डांस से फिर सोशल मीडिया पर छाई नोरा फतेही

हाल ही में Zee Cine Awards में नोरा ने अपने परफॉर्मेंस से धमाल मचा दिया था. अब उसी अवॉर्ड फंक्शन के दो वीडियो नोरा ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है, जहां वह अपने गाने 'ना ना' पर जबरदस्त परफॉर्म करती नजर आ रही हैं.

नोरा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: अपने डांस के दम पर बॉलीवुड पर जगह बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों आए दिन अपने डांस वीडियोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. नोरा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने डांस के वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने होली पर डांस के एक वीडियो के चलते चर्चा में थीं. इसी बीच नोरा ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियो Zee Cine Awards के शेयर किए हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

अवॉर्ड फंक्शन में दिया जबरदस्त परफॉर्म
हाल ही में Zee Cine Awards में नोरा ने अपने परफॉर्मेंस से धमाल मचा दिया था. अब उसी अवॉर्ड फंक्शन के दो वीडियो नोरा ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है, जहां वह अपने गाने 'ना ना' पर जबरदस्त परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. लेकिन खास बात यही है कि इस वीडियो में एक बार फिर नोरा का स्टाइल निराला है. आप भी देखिए यह वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Baby Naah @zeecineawards @zeecineawards

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

'दिलबर' और 'कमरिया' जैसे गीतों से धमाल मचा चुकीं नोरा फतेही का कहना है कि वर्ष 2018 निश्चित रूप से उनका साल रहा है और यह उनके लिए खास रहा है. इसी वर्ष उन्होंने गायन क्षेत्र में कदम रखा और उन्हें सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' में काम का मौका मिला. नोरा ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "मैं निश्चित रूप से महसूस करती हूं कि 2018 मेरा वर्ष है. मैंने कड़ी मेहनत की है और अपना सर्वश्रेष्ठ कदम आगे रखा है, लेकिन मुझे इस तरह के परिणामों की उम्मीद नहीं थी. साल का सबसे बड़ा गीत मिलना, हर कलाकार का सपना होता है. हर कलाकार इसके लिए लड़ रहा है और मैं वह हूं जिसे यह मिला, इसके लिए मैं आभारी हूं." 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news