'हट जा ताऊ पाछे ने...' गाने पर इस लड़की ने सपना चौधरी को भी छोड़ा पीछे, देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow1396066

'हट जा ताऊ पाछे ने...' गाने पर इस लड़की ने सपना चौधरी को भी छोड़ा पीछे, देखें VIDEO

हरियाणा के प्रसिद्ध गाने 'हट जा ताऊ पाछे ने...' को रीमेक किया गया है.

2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: फिल्‍म 'वीरे दे वेडिंग' का पहला गाना सामने आ गया है. हरियाणा के प्रसिद्ध गाने 'हट जा ताऊ पाछे ने...' को रीमेक किया गया है, लेकिन इस गाने में सरप्राइज के तौर पर नजर आने वाली हैं प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर सपना चौधरी. इसे 'बिग बॉस' सीजन 11 की चर्चित प्रतियोगी सपना चौधरी का पहला हिंदी फिल्‍म गाना भी कहा जा सकता है. हाल ही में इस गाने का फुल वर्जन यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और यूट्यूब पर आते ही यह गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है.

fallback
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

पसंद किया जा रहा है डांस
इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें एक लड़की ने शानदार डांस किया है. इस वीडियो को Suhani Manosh नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

यहां देखें वीडियो

2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
इस वीडियो को अब तक 287,702 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो को इसी महीने 22 तारीख को अपलोड किया गया है. वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़की ने 'हट जा ताऊ पाछे ने...' में जबरदस्त डांस किया है और यही वजह है कि लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में डांस कर रही लड़की का पूरा स्टेप सपना चौधरी से मैच भी खा रहा है.

बता दें, 'वीरे की वेडिंग' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म है. इसमें पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, जिमी शेरगिल, युविका चौधरी, सतीश कौशिक जै से कई कलाकार नजर आने वाले हैं. सपना चौधरी के इस गाने ने इंटरनेट पर आते ही धमाल मचा दिया है. 19 अप्रैल को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 432,004 बार देखा जा चुका है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news