'टोटल धमाल' का एक और VIDEO आया सामने, देखकर हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

यह कॉमेडी सीन फिल्म का एक छोटा सा पार्ट है, जिसे GPS प्रोमो के नाम से रिलीज किया गया है.

'टोटल धमाल' का एक और VIDEO आया सामने, देखकर हंसी रोक नहीं पाएंगे आप
धमाल सीरीज की तीसरी किश्त 'टोटल धमाल' 22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन, अनिल कपूर और मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित मिलकर जल्द ही 'टोटल धमाल' करने वाले हैं. इनकी मस्ती 22 फरवरी को बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. जहां पिछले दिनों फिल्म के ट्रेलर ने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचाया तो वहीं अब फिल्म का एक कॉमेडी सीन यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. यह कॉमेडी सीन फिल्म का एक छोटा सा पार्ट है, जिसे GPS प्रोमो के नाम से रिलीज किया गया है. 

यूट्यूब पर छा गया वीडियो
FoxStarHindi द्वारा 8 फरवरी को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस हेलीकॉप्टर प्रोमो को अब तक 2,027,030 बार देखा जा चुका है. इस प्रोमो में अजय देवगन और संजय मिश्रा नजर आ रहे हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि अजय कार ड्राइव कर रहे हैं और संजय उनके साथ आगे वाली सीट पर बैठे हुए हैं. आगे का रास्ता जानने के लिए अजय कार में GPS स्टार्ट करते हैं... उसके बाद क्या होता है आप खुद इस वीडियो में देखिए-

धमाल सीरीज की तीसरी किश्त 'टोटल धमाल' 22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. लेकिन इसके दो गाने 'पैसा ये पैसा' और 'मुंगड़ा' पहले ही लोगों की जुबान और जहन पर कब्जा करने में सफलता हासिल कर चुकी है. अजय देवगन की इस फिल्म में हॉलीवुड एक ऐसे शख्स की एंट्री हुई है जो फिल्म का अहम हिस्सा है. हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी फीमेल बंदर क्रिस्टल इस बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बन चुकी है. कॉमेडी फिल्म्स मस्ती और ग्रैंड मस्ती जैसी हिट फिल्में देने वाले इंद्र कुमार ने डायरेक्ट है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी शामिल हैं. बता दें कि इस फिल्म में लंबे समय के बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.