YouTube पर बार-बार देखा जा रहा यह VIDEO, लोगों को पसंद आया इनका अंदाज
Advertisement
trendingNow1544392

YouTube पर बार-बार देखा जा रहा यह VIDEO, लोगों को पसंद आया इनका अंदाज

इस वीडियो को अपलोड किए 7 महीने से ऊपर हो गए हैं लेकिन आज भी इस पर लोग कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

6 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: पिछले साल रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्‍म का गाना 'दिलबर' रिलीज के साथ ही चार्टबीट पर टॉप लिस्‍ट में शामिल हो गया था. सिंगर नेहा कक्‍कड़ की मखमली आवाज में इस रीमिक्‍स गाने को काफी पसंद भी किया गया था. इस गाने पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही ने जबरदस्‍त डांस किया है. नोरा एक फेमस बेली डांसर हैं और इस गाने में उन्‍होंने इस हुनर का खूब इस्‍तेमाल किया है. आज भी यह गाना लोगों के जुबान पर है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. 

6 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है, जिसमें एक लड़की नोरा फतेही के इसी गाने पर डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो में डांस कर रही लड़की का नाम अमृता फडनीस है, जो आए दिन बॉलीवुड गानों पर जांस कर अपना वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर देती हैं. पिछले साल नवंबर को यूट्यूब पर अमृता फडनीस द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 642,909 देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को 7 हजार लोगों ने लाइक किया है और 500 से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किया है. इस वीडियो को अपलोड किए 7 महीने से ऊपर हो गए हैं लेकिन आज भी इस पर लोग कमेंट करते नजर आ रहे हैं. अमृता फडनीस के इस डांस को यूट्यूब पर खासी तारीफ मिल रही है.

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news