दिशा पटानी का यह VIDEO हुआ वायरल, लोगों ने दिया नया नाम- 'लेडी टाइगर श्रॉफ'

दिशा पटानी का यह VIDEO हुआ वायरल, लोगों ने दिया नया नाम- 'लेडी टाइगर श्रॉफ'

दिशा पटानी इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म 'भारत' का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि उनका किरदार फिल्म में लंबा होगा. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि दिशा इसमें एक सर्कस गर्ल का रोल प्ले कर रही हैं.

दिशा पटानी का यह VIDEO हुआ वायरल, लोगों ने दिया नया नाम- 'लेडी टाइगर श्रॉफ'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी आज के बॉलीवुड की सबसे हिट एक्ट्रेस हो न हों लेकिन उनके दीवाने फैंस की संख्या अनलिमिटेड है. दिशा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी नई तस्वीरें हों या वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं. सलमान खान की फिल्म 'भारत' में दिशा पटानी की जोड़ी दबंग के साथ देखना काफी मजेदार रहेगा. हाल ही में दिशा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में वह स्टंट करती नजर आ रही हैं. चंद सेंकेंड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख लोग दिशा को लेडी टाइगर श्रॉफ बता रहे हैं.  

'स्लो मोशन' गाने के कारण भी हुई थीं ट्रोल
बता दें, सलमान खान की फिल्म 'भारत' के 'स्लो मोशन' गाने में अभिनेत्री दिशा पटानी पीले रंग की साड़ी में डांस करते नजर आई थीं. इस गाने में दिशा के लुक को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. लोगों का कहना था कि 'साड़ी कहां है?' इस गाने में दिशा सलमान संग डांस करते दिख रही हैं. 'स्लो मोशन' गाने में पीले रंग की साड़ी के पल्लू को रस्सी की तरह मरोड़कर दिशा के कंधे पर डाल दिया गया है. कई लोगों को ऐसा लगता है कि दिशा का लुक गाने में साल 1990 के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' में रवीना टंडन के लुक से मिल रहा है तो किसी ने कहा कि यह माधुरी दीक्षित का 'धक धक' लुक है. कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने इस पर जोक्स भी बनाए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

गौरलतब है कि दिशा पटानी इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म 'भारत' का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि उनका किरदार फिल्म में लंबा होगा. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि दिशा इसमें एक सर्कस गर्ल का रोल प्ले कर रही हैं. सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news