VIDEO: फिर दिखा सपना चौधरी का पुराना अंदाज, 'तेरी आंख्या' पर लगाए जबरदस्त ठुमके
Advertisement

VIDEO: फिर दिखा सपना चौधरी का पुराना अंदाज, 'तेरी आंख्या' पर लगाए जबरदस्त ठुमके

सपना की पहचान अब देशभर में हो चुकी है. सपना इन दिनों सफलता की राह पर चल रही हैं. अब सपना जब भी स्टेज पर आती हैं उनके दीवानों की सांसे थम जाती हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना चौधरी का जलवा आज भी बरकरार है. 

26 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में नजर आईं. हाल ही में उनके द्वारा किए गए एक स्टेज शो में उनका पुराना अंदाज देखने को मिला. सपना ने एक बार फिर 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाए, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से देखा जा रहा है. बता दें, सपना की पहचान अब देशभर में हो चुकी है. सपना इन दिनों सफलता की राह पर चल रही हैं. अब सपना जब भी स्टेज पर आती हैं उनके दीवानों की सांसे थम जाती हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना चौधरी का जलवा आज भी बरकरार है. वह आए दिन देशभर में स्टेज शो करती रहती हैं.  

26 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
Ranjha Music live द्वारा यूट्यूब पर 12 अप्रैल को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2,666,363 बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि इसी साल फरवरी में सपना चौधरी अपनी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' को लेकर खबरों में छाई रहीं. सपना ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एंट्री किया था, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी, लेकिन सपना की एक्टिंग की काफी हर तरफ तारीफ हुई थी. 

साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. 'बिग बॉस 11' के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमा रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news