VIDEO: 'मेड इन चाइना' का पहला सॉन्ग 'ओढ़नी' रिलीज होते ही छा गईं मौनी रॉय
Advertisement
trendingNow1577335

VIDEO: 'मेड इन चाइना' का पहला सॉन्ग 'ओढ़नी' रिलीज होते ही छा गईं मौनी रॉय

इस गाने में राजकुमार के साथ मौनी रॉय (Mouni Roy) नजर आ रही हैं.

इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है फिल्म (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की रिलीज के बाद से ही राजकुमार रॉव (Rajkummar Rao) के फैंस को उनकी आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना (Made In China)' का बेसब्री से इंतजार था. हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के धांसू ट्रेलर ने अब तक सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है. फिल्म का ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि आप इसे देखकर ठहाके लगाए बिना नहीं रहेंगे. अब इसी बीच फिल्म का पहला गाना भी रिलीज कर दिया गया है. 

इस गाने में राजकुमार के साथ मौनी रॉय (Mouni Roy) नजर आ रही हैं. गाने में मोनी रॉय के साथ राजकुमार भी जबरदस्त डांस करते दिखे. इस गाने को नेहा कक्कड़ और दर्शन रावल ने मिलकर गाया है. गाने में सचिन-जिगर अपना म्यूजिक दिया है. वहीं, इसका लिरिक्स नरेन भट्ट और जिगर सरैया ने तैयार किया है. बता दें, राजकुमार राव की यह फिल्म कॉमेडी का फ्लेवर तो देती ही है साथ-साथ बाजारवाद पर जमकर चोट भी करती है. राजकुमार यहां एक एंटरप्रन्योर की भूमिका में हैं. ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि उनके नए-नए बिजनेस आइडियाज लोगों को लोटपोट करने वाले हैं. देखिए फिल्म का पहला गाना 'ओढ़नी'

फिल्म में राजकुमार राव के अलावा मौनी रॉय, अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमित व्यास भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news