देखें VIDEO : नव्या नवेली का बिकनी वीडियो हुआ वायरल, छुट्टियों का ले रही हैं मजा!
Advertisement
trendingNow1293098

देखें VIDEO : नव्या नवेली का बिकनी वीडियो हुआ वायरल, छुट्टियों का ले रही हैं मजा!

महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार उनका वीडियो सामने आया है जिसमें वह बिकनी में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल चुका है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर navyananda_fp अकाउंट से शेयर किया गया है। 

तस्वीर सौजन्य : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार उनका वीडियो सामने आया है जिसमें वह बिकनी में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल चुका है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर navyananda_fp अकाउंट से शेयर किया गया है। 

गौरतलब है कि नव्या ने हाल ही में अपना ग्रेजुशन पूरा किया है। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की नव्या के साथ दोस्ती काफी पुरानी है। दोनों ने एक साथ लंदन के एक स्कूल से पढ़ाई पूरी की है और इसके बाद वे छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। माना जा रहा है कि नव्या जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री लेंगी।  

देखें-VIDEO

 

Navya Nanda Spotted Holidaying WIth #AryanKhan On A Private Destination #Bollywood #NavyaNaveli #NavyaNaveliNanda #SRK #ShahRukhKhan #KingKhan #KaranJohar #InstaBollywood

A video posted by POP Diaries (@ipopdiaries) on

Trending news