VIDEO : साहो की टीम ने ऐसे किया श्रद्धा कपूर को B'day विश, वायरल हुआ फिल्म का लुक
Advertisement
trendingNow1503365

VIDEO : साहो की टीम ने ऐसे किया श्रद्धा कपूर को B'day विश, वायरल हुआ फिल्म का लुक

श्रद्धा के जन्मदिन के मौके पर फिल्म मेकिंग का एक वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें श्रद्धा के लुक को भी रिवील किया गया है.

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना 32वां बर्थडे मना रही हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद श्रद्धा कपूर अब साउथ इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं. श्रद्धा के जन्मदिन के मौके पर फिल्म मेकिंग का एक वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें श्रद्धा के लुक को भी रिवील किया गया है. एक्शन फिल्म 'साहो' में श्रद्धा का अलग अंदाज दिखेगा, इसी के साथ एक्ट्रेस की जोड़ी प्रभास के साथ नजर आएगी. 

रिलीज किए गए वीडियो में फिल्म की मेकिंग को देखकर लगता है कि फिल्म में धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा. 

फिल्म को तेलुगु के साथ-साथ हिंदी और तमिल में भी फिल्माया जा रहा है. फिल्म में बेस्ट एक्शन सीन रखे गए हैं, जिसके लिए निर्माता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं. 

'साहो' में इस अंदाज में दिखाई देंगी श्रद्धा कपूर, 'बाहुबली' के साथ दिखाएंगी एक्शन

बता दें कि बॉलीवुड के फेमस विलेन शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर के करियर को उड़ान फिल्म 'आशिकी 2' से मिली. इसके बाद 'एक विलेन' और एबीसीडी जैसी फिल्मों ने श्रद्धा को हिट लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया. साल 2018 में श्रद्धा ने अपने करियर की सबसे सफल फिल्म 'स्त्री' में काम करके अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया. श्रद्धा इन दिनों 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में श्रद्धा, वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news