VIDEO: शोले की 'नकली बंसती' की असली कहानी, अब देखिए ZEE5 पर 'द शोले गर्ल'
Advertisement
trendingNow1501019

VIDEO: शोले की 'नकली बंसती' की असली कहानी, अब देखिए ZEE5 पर 'द शोले गर्ल'

इस टीजर की शुरुआत ही फिल्म के 'शोले' के उसी टांगे वाले सीन से होती है, जहां हेमा मालिनी टांगे सहित जमीन पर गिर जाती हैं. 

यह वेब सीरीज 8 मार्च से ZEE5 पर स्ट्रीम होगा (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस बिदिता बेग जल्द ही अब उस किरदार में नजर आने वाली हैं, जो बेहद रोचक है. क्या आपने रेशमा पठान का नाम सुना है, सुना ही होगा... रेशमा ने सबसे चर्चित फिल्म 'शोले' में हेमा मालिनी की बॉडी डबल का किरदार निभाया था. यही नहीं रेशमा बॉलीवुड फिल्मों की पहली स्टंड वूमन थीं.

रेशमा पठान पर आधारित है वेब सीरीज
अब रेशमा की जिंदगी पर आधारित एक वेब सीरीज बनाई गई है, जिसके किरदार में बिदिता बेग नजर आने वाली हैं. अगर आपको याद हो तो फिल्म 'शोले' के एक सीन में हेमा मालिनी ने गब्बर के लोगों से बचने के लिए अपने टांगे को काफी स्पीड में चलाया था और बाद में उनका टांगा टूट गया था वह टांगे से नीचे गिर गई थीं. इस सीन को हेमा के बॉडी डबल रेशमा पठान ने किया था. देखें इस वेब सीरीज का वीडियो टीजर- 

हाल ही में इस वेब सीरीज का वीडियो टीजर रिलीज किया गया, जो इन दिनों इंटरनेट पर काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस टीजर की शुरुआत ही फिल्म के 'शोले' के उसी टांगे वाले सीन से होती है, जहां हेमा मालिनी टांगे सहित जमीन पर गिर जाती हैं. जब आप टीजर देखें तो वहां जमीन पर टांगे के साथ हेमा नहीं बल्कि रेशमा पठान जख्मी हालत में नजर आती हैं. 1मिनट 9 सेकेंड के इस टीजर को देखने के बाद आप पूरा वेब सारीज देखने पर मजबूर हो जाएंगे. बता दें, यह वेब सीरीज 8 मार्च से ZEE5 पर स्ट्रीम होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news