इंडो-पोलिश फिल्‍म 'No Means No' का ट्रेलर हो रहा VIRAL, इन स्टार्स ने भी की तारीफ

फिल्‍म 'नो मीन्‍स नो' (No Means No) का ट्रेलर मिड डे इंडिया के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. यह ट्रेलर रिलीज होने के बाद से चर्चा में है. यह फिल्‍म 22 मार्च 2021 को रिलीज होगी.

इंडो-पोलिश फिल्‍म 'No Means No' का ट्रेलर हो रहा VIRAL, इन स्टार्स ने भी की तारीफ
फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: पहली इंडो-पोलिश फिल्‍म 'नो मीन्‍स नो' का ट्रेलर (No Means No Trailer) रिलीज हो गया है. यूरोप और हॉलीवुड में इंडियन जेम्‍स बांड के नाम से मशूहर बिहारी बॉय ध्रुव वर्मा (Dhruv Verma) और प्रोड्यूसर विकास वर्मा (Vikas Verma) की फिल्‍म 'नो मीन्‍स नो' (No Means No) का ट्रेलर मिड डे इंडिया के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. यह ट्रेलर रिलीज होने के बाद से चर्चा में है. 

 

ये है फिल्म बनाने का उद्देश्य

यह फिल्‍म 22 मार्च 2021 को रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले फिल्‍म का जलवा भारत और पोलेंड में खूब देखने को मिल रहा है. फिल्‍म 'नो मीन्‍स नो' (No Means No) का उद्देश्य भारत और पोलैंड के बीच द्विपक्षीय संबंधों को गहरा करना है, जैसे कि राज कपूर ने 1970 में रूस में फिल्म 'मेरा नाम जोकर' के जरिये भारत और सोवियत रूस की संस्कृति का आदान–प्रदान किया था. उसी तरह विकास वर्मा भी भारत की संस्कृति को पोलेंड की संस्कृति से आदान–प्रदान कर रहे हैं. 

इन स्टार्स ने की तारीफ

इस फिल्‍म का प्रमोशन सुनील शेट्टी, संजय दत्त, स्‍टनिंग बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा भी कर चुकी हैं. यह फिल्‍म हिंदी, इंग्लिस और पोलिस में रिलीज होगी. इसके लिए तैयारियां भी चल रही हैं. फिल्‍म के ट्रेलर में ध्रुव वर्मा का शानदार एक्‍शन अवतार दिखा है. इसमें उनकी अदाकारी को देखकर सभी आश्‍चर्यचकित हैं. उनके इस फिल्‍म के ट्रेलर को फिल्‍म क्रिटिक्‍स की ओर से भी सराहना मिली है.

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.