जब ब्रेकअप के बाद Aishwarya Rai का हुआ विवेक ओबेरॉय से आमना-सामना, एक्ट्रेस ने उठाया था ये कदम!
Advertisement

जब ब्रेकअप के बाद Aishwarya Rai का हुआ विवेक ओबेरॉय से आमना-सामना, एक्ट्रेस ने उठाया था ये कदम!

Vivek Oberoi Aishwarya Rai Break Up: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान से विवेक का झगड़ा होता देख ऐश्वर्या ने उनसे भी ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से हो गई. 

जब ब्रेकअप के बाद Aishwarya Rai का हुआ विवेक ओबेरॉय से आमना-सामना, एक्ट्रेस ने उठाया था ये कदम!

Vivek Oberoi Aishwarya Rai Affair: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम एक समय फिल्म इंडस्ट्री में खासी चर्चाओं में था. कहते हैं कि यह दोनों साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम'  की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे. फिल्म की रिलीज के बाद इन दोनों की करीबियों के किस्से पूरे बॉलीवुड में आम हो गए थे. हालांकि, जितनी चर्चा इनके अफेयर की नहीं हुई थी उससे कहीं अधिक सुर्खियां इनके ब्रेकअप ने बटोरी थीं. सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय का अफेयर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साथ भी रहा था लेकिन जल्द दोनों का ब्रेकअप हो गया था. आज हम आपको बताएंगे कि विवेक ओबेरॉय से ब्रेकअप के बाद जब ऐश्वर्या का उनसे आमना-सामना हुआ, तब क्या हुआ था ? 

fallback

सलमान से इस वजह से हुआ था ब्रेकअप 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते को लेकर बेहद पजेसिव थे. कहते हैं कि ये बात ऐश्वर्या राय को पसंद नहीं थी जिसके चलते इनके बीच आए दिन झगड़ा होता था. नौबत यहां तक आ गई थी कि एक रात सलमान खान ऐश्वर्या के घर तक पहुंच गए थे और आधी रात को एक्ट्रेस के घर का दरवाजा पीटते रहे थे. बहरहाल, सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या की लाइफ में विवेक ओबेरॉय की एंट्री हुई थी. कहते हैं जब ये बात सलमान को पता चली तो उन्होंने विवेक को जमकर खरी खोटी सुनाई और धमकाया भी. तैश में आकर विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और सलमान खान के साथ हुई पूरी बातचीत को सार्वजनिक कर दिया. 

fallback

जब ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या का हुआ विवेक से आमना-सामना 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान से विवेक का झगड़ा होता देख ऐश्वर्या ने उनसे भी ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से हो गई. हालांकि, शादी के बाद ऐश्वर्या का एक बार विवेक ओबेरॉय के साथ आमना सामना हुआ था. बताते हैं कि एक अवार्ड शो में ऐश्वर्या आगे की सीट पर बैठी हुईं थीं और यहीं विवेक परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान ऐश्वर्या के लिए समय काटना बेहद मुश्किल हो गया था और उन्होंने विवेक से नजरें चुराने के लिए जैसे-तैसे आस-पास बैठे लोगों से बातें करके अपना समय काटा था.

Trending news