कौन है मनोज कुमार का बेटा कुणाल गोस्वामी? किया था श्रीदेवी के साथ डेब्यू, फिर भी हो गए फ्लॉप, अब दिल्ली में चलाते हैं ये बिजनेस
Advertisement
trendingNow12310625

कौन है मनोज कुमार का बेटा कुणाल गोस्वामी? किया था श्रीदेवी के साथ डेब्यू, फिर भी हो गए फ्लॉप, अब दिल्ली में चलाते हैं ये बिजनेस

Who is Manoj Kumar Son: हिंदी सिनेमा के शानदार एक्टर और डायरेक्टर मनोज कुमार के बारे में तो आपने खूब पढ़ा और देखा होगा. चलिए आज आपको उनके बेटे कुणाल गोस्वामी के बारे में बताते हैं. जिन्होंने कभी श्रीदेवी के साथ डेब्यू किया था. साथ ही उनके परिवार के बारे में भी जानिए.

 

मनोज कुमार का बेटा

देशभक्ति से जुड़ी फिल्में बनाने के लिए मशहूर मनोज कुमार ने खूब नाम कमाया है. उनकी एक एक फिल्म दर्शकों के दिलों में बसी हुई है. लेकिन क्या आप मनोज कुमार के बेटे के बारे में जानते हैं? वह भी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. मनोज कुमार के बेटे का नाम कुणाल गोस्वामी हैं जिन्होंने एक समय पर मूवीज में काम किया लेकिन पिता जैसा कभी नाम नहीं कमा पाए और फिर अपना बिजनेस खड़ा किया. 

मनोज कुमार के बेटे कुणाल गोस्वामी ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1983 से की. पहली ही फिल्म उन्होंने श्रीदेवी के साथ की. इस फिल्म का नाम था 'कलाकार'. अगर आपको ये फिल्म याद नहीं तो इसका गाना जरूर याद होगा 'नीले नीले अंबर पर', जिसे किशोर कुमार ने गाया था.

शशि कपूर की फिल्म में भी काम
आगे चलकर कुणाल गोस्वामी ने 'घू्ंघरू' में काम किया. इस फिल्म को शशि कपूर ने डायरेक्ट किया था जिसमें स्मिता पाटिल से लेकर वहीदा रहमान जैसे स्टार्स नजर आए थे. फिर आगे चलकर वह दो गुलाब और पाप की कमाई जैसी फिल्मों में नजर आए. मगर एक के बाद एक फिल्म कुणाल की फ्लॉप होती चली गईं.

कितनी फिल्मों में किया काम
कुणाल गोस्वामी ने करियर में करीब 10 फिल्मों में काम किया. आखिरी फिल्म 'जय हिंद' थी जो कि साल 1999 में रिलीज हुई. मगर वह करियर पिता की तरह चमका न सके. यही वजह थी कि उन्हें फिल्मों में उस कद्र काम भी नहीं मिल रहा था. साल 2000 में तो उन्होंने डीडी नेशनल के 'अलग अलग' नाम का सीरियल भी किया था. 

31 साल की अमायरा दस्तूर ने ग्लैमरस तस्वीरों की कर दी 'झमाझम बारिश', ब्लैक आउटफिट में लग रहीं एकदम कमाल

 

क्या करते हैं अब, फैमिली में कौन-कौन
फिल्मी करियर फ्लॉप होने के बाद कुणाल गोस्वामी ने दिल्ली में अपना बिजनेस शुरू किया. वह आज के समय में केटरिंग का बिजनेस चलाते हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो कहते हैं कि उन्होंने रिति गोस्वामी के साथ सात फेरे लिए. आज के समय में उनका एक बेटा है कर्म.

Trending news