ऐश्वर्या राय को ऑफर हुई थी पति अभिषेक बच्चन की ये फिल्म, एक्ट्रेस ने एक झटके में कर दिया था रिजेक्ट; ये थी वजह
Advertisement
trendingNow12396604

ऐश्वर्या राय को ऑफर हुई थी पति अभिषेक बच्चन की ये फिल्म, एक्ट्रेस ने एक झटके में कर दिया था रिजेक्ट; ये थी वजह

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन काफी समय से किसी न किसी वजह से खबरों में बने हुए हैं. दोनों किसी न किसी इवेंट में नजर तो आते हैं, लेकिन एक साथ नहीं अलग-अलग और ये बात दोनों के फैंस को बेहद खटक रही है. आज हम आपको अभिषेक की उस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे ऐश्वर्या ने एक झटके में रिजेक्ट कर दिया था. 

Aishwarya Rai Rejected Abhishek Bachchan Movie

Aishwarya Rai Rejected Abhishek Bachchan Movie: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल्स की लिस्ट में आने वाले ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन काफी समय से किसी न किसी वजब से सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों अक्सर ही किसी न किसी इवेंट, पार्टी या फंक्शन में नजर आते हैं, लेकिन अलग-अलग और उनका ऐसा करना फैंस की चिंता का कारण बन गया है. इसी बीच अगर दोनों के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो ऐश्वर्या ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों के ऑफर ठुकराए, जो बाद में सुपरहिट साबित हुईं. 

इस लिस्ट में 'कुछ कुछ होता है', 'मुन्ना भाई MBBS' और 'भूल भुलैया' जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन आज हम आपको अभिषेक बच्चन की उस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे ऐश्वर्या ने एक झटके में रिजेक्ट कर दिया था. ये करीब 10 साल पहले रिलीज हुई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बोमन ईरानी, ​​विवान शाह और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार नजर आए थे. जी हां, हम यहां साल 2014 में आई फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के बारे में बात कर रहे हैं, जिसको ऐश्वर्या ने रिजेक्ट कर दिया था. 

fallback

जब ऐश्वर्या ने रिजेक्ट कर दी थी अभिषेक की फिल्म

हालांकि, अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस फिल्म को रिजेक्ट करने के पीछे का कारण भी बताया था. ऐश्वर्या ने इस फिल्म को अभिषेक बच्चन की वजह से रिजेक्ट कर दिया था. यूं तो ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्होंने फराह खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' को करने से क्यों मना कर दिया? इस सवाल का जवाब उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान दिया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने ये फिल्म छोड़ने का फैसला अभिषेक बच्चन की वजह से ही लिया था. एक्ट्रेस ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में इस फिल्म के ऑफर के बारे में बात की थी.

‘वांटेड’ एक्ट्रेस ने डिलीट कर दिया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट! एक PHOTO शेयर कर बुरी तरह हो रही थीं ट्रोल

इसलिए ऐश्वर्या ने रिजेक्ट कर दी थी ये फिल्म 

उन्होंने बताया था, ‘मुझे ये फिल्म ऑफर हुई थी और इसमें काम करना मजेदार होता. मुझे इसमें काफी मजा आता, लेकिन ये फिल्म मेरे और अभिषेक बच्चन के लिए सही नहीं होती. इसकी वजह ये है कि फिल्म में हमारी जोड़ी साथ नहीं होती’. ऐश्वर्या राय ने कहा, ‘फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण हैं और फिल्म में सिर्फ एक ही फीमेल लीड है. अभिषेक के ऑपोजिट कोई नहीं है, तो मेरे और अभिषेक के लिए ये थोड़ा अजीब होता कि हम दोनों फिल्म में होते हुए भी साथ नहीं है. इसीलिए, कहानी सुनने के बाद मैंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था’. 

ऐश्वर्या और अभिषेक की बेहतरीन फिल्में 

बता दें, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. उनकी जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया है. दोनों की पहली फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' थी, जो 2000 में रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्होंने 'कुछ ना कहो' (2003), 'बंटी और बबली' (2005), 'उमराव जान' (2006), 'धूम 2' (2006) और 'गुरु' (2007) जैसी फिल्मों में साथ काम किया. इन फिल्मों में उनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया. दोनों का आखिरी बार साल 2010 में आई फिल्म 'रावण' में देखा गया था, जिसमें दोनों के अभिनय को काफी सराहा गया था.

Trending news