क्या आप जानते हैं अनिल कपूर ने गाया है इस फिल्म का टाइटल ट्रैक?
Advertisement
trendingNow12187348

क्या आप जानते हैं अनिल कपूर ने गाया है इस फिल्म का टाइटल ट्रैक?

Bollywood Retro: अनिल कपूर ने बासु चटर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'चमेली की शादी' का टाइटल ट्रैक गाया है. इस फिल्म में अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे और उनके साथ लीड एक्ट्रेस अमृता सिंह थीं.

अनिल कपूर ने अपनी एक फिल्म का टाइटल ट्रैक गाया था

Bollywood Retro: अनिल कपूर को बॉलीवुड में उनके निभाए अलग-अलग किरदारों के लिए जाना जाता है. बॉलीवुड के 'मिस्टर झक्कास' ने बड़े परदे पर रोमांस, एक्शन, कॉमेडी... सबकुछ किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनिल कपूर ने एक फिल्म में गाना भी गाया है? इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ लीड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) थीं.

जी हां.... ये बिल्कुल सच है. अनिल कपूर (Anil Kapoor)अपनी एक फिल्म का टाइटल ट्रैक खुद गाया था. 1986 में आई बासु चटर्जी की कॉमेडी फिल्म 'चमेली की शादी' (Chameli ki Shaadi) का टाइटल ट्रैक को अनिल कपूर ने अपनी आवाज दी है. इस फिल्म के म्यूजिक को कल्याण जी आनंद जी ने कंपोज किया था. फिल्म के गाने प्रकाश मेहरा और अंजान ने लिखे थे.

स्विट्जरलैंड में इंतजार करती रह गई फिल्म यूनिट, 3 दिन तक नहीं पहुंचे गोविंदा; फिर प्रोड्यूसर ने घुमाया फोन और कहा- 'अगर आप नहीं...'

बहुत कम लोग पहचान पाए थे अनिल कपूर की आवाज
बहुत कम लोग इस टाइटल ट्रैक में अनिल कपूर की आवाज को पहचान पाए थे. कॉमेडी से भरपूर यह गाना फिल्म के मुख्य पात्रों चमेली (अमृता सिंह) और चरणदास (अनिल कपूर) की मजेदार प्रेमकहानी को बयान करता है. फिल्म 'चमेली की शादी' को आज भी बेस्ट कॉमेडी के रूप में जाना जाता है. इसके साथ बहुत ही कम लोग अनिल कपूर की एक्टर के साथ-साथ सिंगर की दोहरी प्रतिभा के बारे में जानते थे.

 

Atlee की फिल्म में Allu Arjun के साथ फेमस साउथ एक्ट्रेस की बनेगी जोड़ी! पहले भी साथ कर चुके हैं काम- रिपोर्ट

और भी गानों को दी आवाज
अनिल कपूर ने फिल्म टशन, एके वर्सेस एके और शूटआउट वडाला के कुछ गानों में भी अपनी आवाज दी है. अनिल कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 1979 में 'हमारे-तुम्हारे' में सपोर्टिंग रोल निभाकर की थी. अनिल कपूर की पहली लीड रोल वाली फिल्म 1983 में आई 'वो सात दिन थे', जिसमें उन्होंने प्रेम प्रताप पटियालावाले का किरदार निभाया था. अनिल कपूर ने हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम फिल्म में भी काम किया है.

Trending news