गोविंदा ने इस दिग्गज अभिनेता को गिफ्ट में दी थी शर्ट, रूमाल बनाकर एक्टर ने सबके सामने किए हाथ साफ
Advertisement
trendingNow12348605

गोविंदा ने इस दिग्गज अभिनेता को गिफ्ट में दी थी शर्ट, रूमाल बनाकर एक्टर ने सबके सामने किए हाथ साफ

Govinda: मेहुल कुमार की फिल्म 'जंगबाज' में राज कुमार और गोविंदा एक साथ काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा ने राज कुमार को अपनी एक शर्ट गिफ्ट की थी, लेकिन दिग्गज अभिनेता ने इसका रूमाल बनाकर इससे अपने हाथ साफ कर दिए थे.

 

 गोविंदा का टूट गया होगा दिल!

Govinda: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स में से एक गोविंदा ने कई शानदार फिल्में की हैं. हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, हद कर दी आपने, पार्टनर, राजा बाबू, शोला और शबनम, हत्या, स्वर्ग, आंखे, जैसी करनी वैसी भरनी, दूल्हे राजा, आदमी खिलौना है, दुलारा जैसी फिल्मों से अपना नाम बनाने वाले गोविंदा फिलहाल लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब उन्होंने डेब्यू के बाद 10-20 नहीं बल्कि पूरी 70 फिल्में साइन की थीं. हालांकि, बाद में इनमें से उन्हें कुछ को छोड़ना पड़ा था. हाल ही में एक डायरेक्टर ने गोविंदा से जुड़ा हुआ एक किस्सा शेयर किया है.

मेहुल कुमार (Mehul Kumar) की 1989 की फिल्म 'जंगबाज' में अपने को-स्टार राज कुमार (Raaj Kumar) के साथ काम करते समय गोविंदा (Govinda) एक बार हैरान रह गए थे. मेहुल कुमार ने बॉलीवुड ठिकाना के साथ एक हालिया इंटरव्यू में उस घटना को याद किया, जिसमें गोविंदा और राज कुमार शामिल थे. 

'भारतीयों से बदतर हैं अमेरिकी...', कमला हैरिस को 'कॉल गर्ल' कहने पर भड़कीं कंगना रनौत

गोविंदा की शर्ट से राज कुमार ने पोंछे थे हाथ
मेहुल कुमार ने बताया, ''गोविंदा एक शर्ट पहन कर आए थे तो राज साहब (राज कुमार) ने तारीफ कर दी थी उसकी. गोविंदा ने सोचा सच में तारीफ की होगी तो फिर उन्होंने शर्ट निकाल कर राज साहब को गिफ्ट दे दी.'' डायरेक्टर ने आगे बताया, ''राज साहब फिर दूसरे दिन उसी शर्ट का रूमाल बना के लेके आ गए सेट पर. और फिर उसी से सब हाथ साफ करते थे.''

गोविंदा ने इस पर नहीं दिया था कोई रिएक्शन
डायरेक्टर ने आगे बताया कि गोविंदा ने इस पर कुछ रिएक्शन नहीं दिया था. हालांकि, हो सकता है कि उन्हें इसके बारे में बुरा लगा हो. इसी इंटरव्यू में मेहुल कुमार ने बताया कि कैसे राज कुमार अक्सर सेट पर गोविंदा को थिरकते हुए देखते थे. डायरेक्टर ने बताया कि दिवंगत अभिनेता राज कुमार ने उनसे पूछा था कि गोविंदा सेट पर क्यों नाचते रहते हैं.

इस एक्ट्रेस को मिला विक्की कौशल की Ex गर्लफ्रेंड का लेबल, तो बोलीं- 'मेरे इंस्टाग्राम बायो में सिर्फ दो शब्द...'

'जंगबाज' से पहले भी गोविंदा और राज कुमार साथ कर चुके थे काम
इस पर फिल्ममेकर ने हंसते हुए जवाब दिया था कि वह एक डांसर थे, लेकिन 'तिरंगा' एक्टर इस बात पर राजी नहीं हुए थे. 'जंगबाज' से पहले गोविंदा और राज कुमार ने 1987 में 'मरते दम तक' नाम की फिल्म में एक साथ काम किया था. राज कुमार को उनकी फिल्मों सौदागर, वक्त, मदर इंडिया, पाकीजा, हमराज, दिल एक मंदिर, हीर रांझा और नील कमल के लिए आज भी याद किया जाता है.

Trending news