Jaya ने Amitabh को ऐसे दी बधाई, VIDEO में Abhishek का रिएक्शन देख आएगी हंसी
Advertisement
trendingNow1881753

Jaya ने Amitabh को ऐसे दी बधाई, VIDEO में Abhishek का रिएक्शन देख आएगी हंसी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) को हमेशा से परफेक्ट कपल माना जाता है. हम आपको इस कपल का एक ऐसा थ्रोबैक वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी इस जोड़ी के मुरीद हो जाएंगे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मैगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की जोड़ी हमेशा से लोगों की फेवरेट रही है. रील लाइफ हो या रियल लाइफ ये कपल हमेशा से बाजी मारने में नंबर 1 रहा है. अब इनका एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें ये दोनों अवॉर्ड शो के दौरान इमोशनल होकर एक दूसरे को KISS करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप एक बार फिर कहेंगे कि इससे रोमांटिक कपल कोई और नहीं हो सकता.

जया ने यूं दी बिग बी को बधाई 

जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं यह उस समय का है जब अमिताभ को फिल्म इंडस्ट्री में योगदान के लिए लाइफ टाइम एचीवमेंट अवॉर्ड दिया गया था. जब अवॉर्ड लेकर अमिताभ अपनी सीट पर वापस आते हैं तो जया बच्चन उन्हें बधाई देने के लिए आगे की तरफ झुकती हैं और उन्हें किस करते हुए बधाई देती हैं. देखिए ये VIDEO...

 

अभिषेक बच्चन का क्यूट रिएक्शन भी है मजेदार  

इस वीडियो में अमिताभ और जया बच्चन के बीच उनके बेटे अभिषेक भी बैठे नजर आ रहे हैं. अवॉर्ड मिलने की खुशी के दौरान दोनों के बीच ये रोमांटिक केमिस्ट्री देखकर अभिषेक काफी क्यूट रिएक्शन दिया. दोनों को देखकर अभिषेक ने मुंह पर हाथ रखकर 'ओह्हहह' वाला एक्सप्रेशन दिया है. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

आपको बता दें कि यह साल अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए काफी खास होने वाला है. वह आने वाले समय में 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुडबाय' में नजर आने वाले हैं. वहीं अभिषेक बच्चन की बात करें तो उनकी फिल्म 'बिग बुल' (Big Bull) OTT पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म शेयर मार्केट पर आधारित है.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Anusha Dandekar की PHOTO देख यूजर ने कहा- आपको ब्रा भेजनी है, मिला करारा जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news