Katrina Kaif ने जब फैन के साथ सेल्फी लेने से किया इंकार, Ranbir Kapoor भी हो गए थे शर्मिंदा
Advertisement

Katrina Kaif ने जब फैन के साथ सेल्फी लेने से किया इंकार, Ranbir Kapoor भी हो गए थे शर्मिंदा

Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के करोड़ों चाहने वाले हैं. वहीं, फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में एक बार उन्होंने अपने फैन के साथ सेल्फी लेने से इंकार कर दिया था. 

 

ranbir-katrina

Katrina Kaif-Ranbir Kapoor: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने साल 2033 में फिल्म 'बूम' (Boom) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. भले ही फिल्म फ्लॉप रही लेकिन कैटरीना ने इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. ये कहना गलत नहीं है कि आज वो जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए कैटरीना ने कड़ी मेहनत की है. लेकिन ऐसे कई उदाहरण हैं जहां एक्ट्रेस ने अपने फैंस को नाराज किया उनमें से एक में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी शामिल थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MEENU (@katty_kaif_8)

 

कैटरीना ने जब प्लेन मे किया ऐसा बर्ताव

 

फेमस प्लेन घटना के बारे में हर कोई जानता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लाइट अटेंडेंट ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को जगाया क्योंकि उन्होंने अपना सीटबेल्ट नहीं पहना था. ऐसे में एक्ट्रेस ने उन्हें छूने पर अटेंडेंट को फटकार लगा दी. हालांकि, एक और ऐसी ही घटना सामने आई है. दरअसल, एक यूजर ने एक मॉल में अपने दोस्त से कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर से मिलने का अपना अनुभव शेयर किया है. वो कैटरीना के फैन थे लेकिन एक्ट्रेस उन्हें एंटरटेन करने के मूड में नहीं थीं.

 

फैन के साथ नहीं खिंचवाई सेल्फी

 

यूजर ने अपने अनुभव के बारे में विस्तार से लिखा, 'मेरे एक दोस्त ने कैटरीना और रणबीर से एम्स्टर्डम में एक मॉल में मुलाकात की. वो तब कैटरीना की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थीं. वो बहुत एक्साइटेड हो गई थीं. उसने कैटरीना के साथ एक सेल्फी मांगी. कैटरीना ने न सिर्फ 'हाय, मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं' के जवाब में उसे घूर कर देखा बल्कि उन्होंने फोटो क्लिक कराने से भी इंकार कर दिया था. रणबीर ने ये देख कर तभी मेरी दोस्त को उसके साथ एक सेल्फी की पेशकश की. वो अपनी गर्लफ्रेंड (GF) के ऐसे बर्ताव से शर्मिंदा थे'. खैर, वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra की बेटी मालती के लिए Parineeti Chopra ने कह दिया कुछ ऐसा, सुनकर पापा Nick Jonas भी हो जाएंगे खुश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news