जब कृष्णा ने किया अर्चना होने का दावा, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement

जब कृष्णा ने किया अर्चना होने का दावा, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

यह वायरल वीडियो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट का है, जिसमें कृष्णा शो की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के गेटअप में नजर आ रहे हैं.

कृष्णा इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बना चुके कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यह वायरल वीडियो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट का है, जिसमें कृष्णा शो की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के गेटअप में नजर आ रहे हैं. वीडियो में कृष्णा और अर्चना का गेटअप बिलकुल हूबहू है. इस वीडियो में यह पूछा जा रहा है कि दोनों में अर्चना कौन है, तो कृष्णा और अर्चना दोनों ही 'अर्चना' होने का दावा करते नजर आ रहे हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

fallback

इस वीडियो को खुद कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे 7 घंटे के अंदर एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कृष्णा अभिषेक का जन्म 30 मई 1983 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था. कृष्णा बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे और टीवी एक्ट्रेस आरती के भाई हैं. कृष्णा की शादी टीवी एक्ट्रेस और कश्मीरा शाह से हुई है. कृष्णा के दो बच्चों के पिता भी हैं. कई टीवी शोज, कॉमिक शोज और फिल्मों के जरिए कृष्णा ने फिल्मी दुनिया में अपनी कड़ी मेहनत और लगन से पहचान बनाई है. कृष्णा ने अपना फिल्मी करियर साल 2002 में फिल्म 'ये कैसी मोहब्बत है' से शुरू किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

फिल्म 'ये कैसी मोहब्बत है' के बाद वर्ष 2005 में उन्होंने फिल्म 'हम तुम' और 'मदर' में काम किया था. कई फिल्मों में अभिनय करने के अलावा कृष्णा कई टीवी शोज में भी नजर आए जिसमें 'कॉमेडी सर्कस', 'कॉमेडी सर्कस 2', 'कॉमेडी सर्कस 3' आदि शामिल हैं. इसके अलावा कृष्णा अपनी पत्नी कश्मीरा के साथ डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' सीजन 3 में भी दिखाई दिए थे. फिलहाल कृष्णा 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं.  

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news