close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब रिलीज से पहले ही लोगों ने देख लिया 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के आखिरी सीजन का पहला एपिसोड

हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक आठवें सीजन के पहले एपीसोड का यह शो डायरेक्ट टीवी नाउ पर रात नौ बजे की जगह शाम पांच बजे ही प्रीमियर हो गया. कुछ यूजर्स के लिए कई घंटो तक यह शो लाइव था. 

जब रिलीज से पहले ही लोगों ने देख लिया 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के आखिरी सीजन का पहला एपिसोड
बाद में इस शो को हटा लिया गया (फोटो साभारः DNA)

नई दिल्ली: लोकप्रिय टीवी शो ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के कुछ प्रशंसकों के लिए ‘विंटर’ चार घंटे पहले ही आ गया. दरअसल, कुछ प्रशंसकों ने अंतिम सीजन का एचबीओ का यह शो ‘डायरेक्ट टीवी नाउ’ पर तय रिलीज से पहले ही देख लिया. हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक आठवें सीजन के पहले एपीसोड का यह शो डायरेक्ट टीवी नाउ पर रात 9 बजे की जगह शाम पांच बजे ही प्रीमियर हो गया. कुछ यूजर्स के लिए कई घंटो तक यह शो लाइव था. हालांकि बाद में इसे हटा लिया गया. 

तुरंत गलती को ठीक किया गया
डायरेक्ट टीवी नाउ का मालिकाना हक ‘एटीएंडटी’ के पास है. एटीएंडटी के प्रतिनिधि ने बताया, ‘‘हमारा सिस्टम भी 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के लिए काफी उत्साहित हो गया और उसने कुछ डायरेक्ट टीवी नाउ के यूजर्स को गलती से पहले ही यह शो दिखाया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘जब हमें इस गलती के बारे में पता चला तो हमने तुरंत इसे ठीक किया.’’ एचबीओ का मालिकाना हक भी एटीएंडटी के पास ही है.

आखिरी सीजन में होंगे छह एपिसोड
अमेरिकन टीवी शो 'ग्रेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8' का इंतजार खत्म कल रात एचबीओ पर प्रसारित किया गया. लेकिन भारत के निवासी है और गेम ऑफ थ्रोन्स के दीवाने है तो आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. बता दें कि भारत में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' 16 अप्रैल को रिलीज होगा, जिसे स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित किया जाएगा. इस टीवी सीरीज को लेकर फैंस इसलिए भी ज्यादा उत्साहित हैं क्योंकि यह इसका आखिरी सीजन है. बता दें कि इस बार के सीजन में छह एपिसोड होंगे. (इनपुट भाषा से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें