Rekha Intimate Scene: जब अपने से छोटे अभिनेता संग करना था रोमांस, एक्टर ने बांहों में लिया तो चीख पड़ी थीं रेखा!
Advertisement

Rekha Intimate Scene: जब अपने से छोटे अभिनेता संग करना था रोमांस, एक्टर ने बांहों में लिया तो चीख पड़ी थीं रेखा!

Rekha Bold Scene: रेखा ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन देखकर अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया था. एक ऐसी ही फिल्म थी उत्सव. जिसमें वो अपने से कई साल छोटे एक्टर के साथ रोमांस करती दिखी थीं लेकिन पहले इंटीमेट सीन में कुछ ऐसा हुआ कि रेखा की चीखें निकल गई थी. 

रेखा (फोटो- सोशल मीडिया)

Rekha Shekhar Suman Bold Scene: एक्ट्रेस रेखा ने हमेशा ही अपने परफॉर्मेंस से लोगों को हैरान किया फिर चाहे कोई दमदार या मुश्किल किरदार निभाना हो या फिर अपने से कई साल छोटे एक्टर के साथ करना हो रोमांटिक सीन. रेखा ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए जो काफी चर्चा में रहे. फिर चाहे ओम पुरी के साथ हो या अक्षय कुमार के साथ. रेखा ने एक और फिल्म की थी जिसका नाम था उत्सव. इस फिल्म में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की भरमार थी जो रेखा ने शेखर सुमन के साथ फिल्माए. वहीं शुरुआती सीन में कुछ ऐसा हुआ कि रेखा की चीख निकल गई थी. 

8 साल छोटे थे शेखर सुमन
जब उत्सव फिल्म आई तब रेखा एक बड़ी स्टार बन चुकी थीं तो वहीं शेखर सुमन का करियर बस शुरु ही हुआ था इस फिल्म में कई इंटीमेट सीन्स थे लिहाजा उन्हें कर शेखर सुमन काफी नर्वस थे वो टेंशन में थे कि इतनी बड़ी स्टार के साथ वो भला कैसे ऐसे सीन्स करेंगे. लेकिन टेंशन में वो प्रैक्टिस करना नहीं भूले. एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने बताया कि वो तकिए के सा उन सीन्स की रिहर्सल करके आए थे. नर्वस होते हुए भी उन्होंने रेखा के सात ये सीन करने की हिम्मत दिखाई लेकिन जैसे ही शेखर ने रेखा को बांहों में भरा तो वो जोर-जोर से चिल्लाने लगीं.

इस वजह से रेखा ने बोला था कट
इस सीन को करने के दौरान जैसे ही शेखर सुमन ने रेखा को बांहों मे लिया तो रेखा जोर जोर से कट बोलने लगी थीं. दरअसल, रेखा को लगा कि एक्टर काफी प्रोफेशनली इस सीन को कर रहे हैं जिसके बाद फिल्म के निर्देशक ने कहा था कि भला प्रोफेशनल सीन कैसे नहीं देगा सुबह से तकिए के साथ प्रैक्टिस जो कर रहा है. वैसे इस फिल्म से पहले रेखा कई बार बोल्ड सीन दे चुकी थीं पहला किसिंग सीन उन्होंने 15 साल की उम्र में दिया था.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
      

Trending news